माननीय जनप्रतिनिधियों एवं जिलाप्रशासन के मध्य बैठक संपन्न – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

माननीय जनप्रतिनिधियों एवं जिलाप्रशासन के मध्य बैठक संपन्न

😊 Please Share This News 😊

संवाददाता : : देवरिया :: जसवंत प्रसाद :: माननीय जनप्रतिनिधियों एवं जिलाप्रशासन के मध्य बैठक संपन्न

मुख्यमंत्री जी के निर्देश के क्रम में हुई बैठक जनता की समस्याओं का समयबद्ध हो निस्तारण: विजयलक्ष्मी गौतम देवरिया,माननीय मुख्यमंत्री जी के निर्देशों के क्रम में आज माननीय जनप्रतिनिधियों एवं जिला प्रशासन के आला अधिकारियों के मध्य बैठक आयोजित हुई। माननीय राज्यमंत्री विजयलक्ष्मी गौतम ने कहा कि जिला प्रशासन और जन प्रतिनिधियों के साथ मासिक बैठक आयोजित करना माननीय मुख्यमंत्री की अत्यंत महत्वपूर्ण पहल है। इससे जनता की समस्याएं सुलझाने में सहायता मिलेगी और विकास को नई गति मिलेगी। बैठक में जनप्रतिनिधियों ने जनता से जुड़े विभिन्न मुद्दों को उठाया और उनके समाधान की दिशा में उचित कदम उठाने के लिए कहा।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) 9161507983

मुख्यमंत्री जी के निर्देश के क्रम में हुई बैठक जनता की समस्याओं का समयबद्ध हो निस्तारण: विजयलक्ष्मी गौतम देवरिया,माननीय मुख्यमंत्री जी के निर्देशों के क्रम में आज माननीय जनप्रतिनिधियों एवं जिला प्रशासन के आला अधिकारियों के मध्य बैठक आयोजित हुई। माननीय राज्यमंत्री विजयलक्ष्मी गौतम ने कहा कि जिला प्रशासन और जन प्रतिनिधियों के साथ मासिक बैठक आयोजित करना माननीय मुख्यमंत्री की अत्यंत महत्वपूर्ण पहल है। इससे जनता की समस्याएं सुलझाने में सहायता मिलेगी और विकास को नई गति मिलेगी। बैठक में जनप्रतिनिधियों ने जनता से जुड़े विभिन्न मुद्दों को उठाया और उनके समाधान की दिशा में उचित कदम उठाने के लिए कहा। जिलाधिकारी ने माननीय जनप्रतिनिधियों को आश्वस्त किया कि उनके द्वारा उठाये गए समस्याओं का समयबद्ध निस्तारण किया जाएगा। पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने कहा कि माननीय जनप्रतिनिधियों द्वारा उठाये गए बिंदुओं पर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी। बैठक में माननीय सांसद सलेमपुर रविंद्र कुशवाहा, विधायक बरहज दीपक मिश्रा शाका, विधायक देवरिया सदर शलभ मणि त्रिपाठी, विधायक रामपुर कारखाना सुरेंद्र चौरसिया, विधायक भाटपाररानी सभाकुंवर कुशवाहा, जिला पंचायत अध्यक्ष गिरीश तिवारी, भाजपा जिलाध्यक्ष अंतर्यामी सिंह, एमएलसी प्रतिनिधि राजू मणि, मुख्य विकास अधिकारी रवींद्र कुमार, अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) कुंवर पंकज उपस्थित रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!