तहसील सवाजपुर के थाना अरवल, ब्लॉक सांडी के क्षेत्र श्रीमऊ मेन मार्केट रोड पर जलभराव – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

तहसील सवाजपुर के थाना अरवल, ब्लॉक सांडी के क्षेत्र श्रीमऊ मेन मार्केट रोड पर जलभराव

1 min read
😊 Please Share This News 😊

संवाददाता : : सवाजपुर ::इंद्रेश गौतम :: तहसील सवाजपुर के थाना अरवल, ब्लॉक सांडी के क्षेत्र श्रीमऊ मेन मार्केट रोड पर जलभराव

सड़क निर्माण के कार्य में लापरवाही बरती जा रही है जिसके चलते सड़कों पर बहुत गहरे गहरे गड्ढे हो गए हैं जिसके कारण यातायात बाधित हो रहा है जिस पर क्षेत्रीय भाजपा विधायक रानू सिंह कोई सुनवाई नहीं कर रहे हैं। जिसके कारण ठेकेदार अमल नहीं ले रहे हैं।

jal bharav se praseshan

निर्माण कार्य को उल्टा किया जाता दिखाई दे रहा है। जिस पानी को सड़क से दूर रहना चाहिए था उसे उल्टा रास्ते में डाल दिया गया। श्रीमऊ मार्केट में मेन रोड पर बहुत गहरे गहरे गड्ढे जिसमें अत्यधिक जलभराव के कारण प्रतिदिन दुर्घटनाएं होती है तथा यातायात बाधित हो रहा है। जिसके जिम्मेदार कौन हैं। उसके बिरूद्घ उचित कार्रवाई की जाए सड़क के गड्ढों पर गिट्टी डलवाई जाए तथा पानी का निकास किया जाए। जिम्मेदार विधायक मौन व्रत धारण किए नज़र आ रहे हैं।


संवाददाता : : सीतापुर:: ::बुद्ध कथा और बुद्ध चरित कथा के पाठ पर मैगलगंज के नई बस्ती खखरा में चले ईट पत्थर बौद्धाचार्य घायल नहीं लिखी गई एफआईआर
आषाढ़ मास की पूर्णिमा के अवसर पर बौद्ध धम्म अनुयायियों द्वारा गुरु पूर्णिमा मनाया जाता है जिसमे बुद्ध कथा और बुद्ध चरित कथा के पाठ का होता है ऐसा मन जाता है की जातक कथाओं में वर्णन है की आज के ही दिन महामानव बुद्ध ने प्रथम बार अपना उपदेश जनता को सुनाया था।

सावन माह के गुरु पूर्णिमा  के अवसर पर  देशवाशियों को हार्दिक शुभकामनाएं- धर्मेन्द्र कुमार गौतम

budh katha ko roka maigalganj

इसी कार्यक्रम के उपलक्ष्य में 13 जुलाई 2022 दिन शुक्रवार लखीमपुर जनपद के विधानसभा कस्ता के थाना मैगलगंज ग्राम मढ़िया रोड नई बस्ती खखरा में आषाढ़ मास की पूर्णिमा को हो रही बुद्ध कथा में बौद्ध धम्म से घृणा करने वाले लोगो ने डाला बौद्ध कथा में व्यवधान।

 

बस्ती के लोगो ने मीडिया को बताया की शांत प्रिय ढंग से कथा का आयोजय किया जा रहा था तभी उपद्रवी व मनुवादी विचारधारा के सवर्ण ( ठाकुर ) व्यक्तियों ने बौद्ध कथा को रोकवाने के लिए जबरन ईट पत्थर बौद्ध कथा वाचक के ऊपर चलना शुरू कर दिया। गन्दी गन्दी गालियां देते हुए मचाया गदर और जाति सूचक गालिया दी ।

शांति का संदेशवाहक पंचशील ध्वज की उड़ाई गई धज्जियां। मनुवादियों द्वारा ईंट और पत्थर भी चलाए गए। जिसमे कुछ महिलये और पुरुष सहित बौद्ध कथा वाचक गंभीर रूप से घायल हो गये जब बौद्धाचार्य महेश बौद्ध जी शिकायती प्रार्थना पत्र लेकर कोतवाली पहुंचे तो दबंगों ने थाने के सामने बौद्धाचार्य जी पर किया जानलेवा हमला। पुलिस बनी रही मूक दर्शक।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!