बेवस विधवा महिला अपने बच्चे की सुरक्षा के लिए दर दर लगा रही न्याय के लिए गुहार सुनवाई नहीं – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

बेवस विधवा महिला अपने बच्चे की सुरक्षा के लिए दर दर लगा रही न्याय के लिए गुहार सुनवाई नहीं

1 min read
😊 Please Share This News 😊

संवाददाता : : हरदोई: :आदित्य गौतम:: Date ::16 – 9 -2022 ::विधवा बेवस महिला अपने बच्चे की सुरक्षा के लिए दर दर लगा रही न्याय के लिए गुहार – हरदोई जनपद का एक ताजा मामला सामने आया है लगभग तीन हफ्ते पुराना है। किरन शुक्ला पत्नी स्वर्गीय देवेंद्र शुक्ला निवासी महोलिया शिवपार थाना कोतवाली देहात हरदोई विधवा लाचार माँ अपने बच्चे की सलामती के लिये कभी इस आफिस जाती कभी उस आफिस जाती मगर हर जगह से उसे सिर्फ मायूसी तिरस्कार ही मिलता।

स्कूली बच्चों ने उपस्थिति को लेकर साथी छात्र की स्कूल प्रांगण में जमकर की पिटाई राजकीय इंटर कॉलेज हरदोई का मामला।

कहीं न्याय न मिलने पर पीड़िता ने अपना दर्द बयाँ करते हुए बताया कि उसका बेटा अंशु शुक्ला 26 अगस्त 2022 को राजकीय इंटर कॉलेज हरदोई जो कक्षा 12वीं डी का छात्र है। स्कूल पढ़ने गया था बही उस स्कूल की मैडम स्वाति सिंह चंदेल स्कूल परिसर में आराम फरमा कर अलग-अलग बच्चों से प्रतिदिन छात्र उपस्थित का कार्य करवाती हैं। उस दिन भी क्लास टीचर स्वाति सिंह चंदेल ने मेरे बेटे


स्कूली बच्चों ने उपस्थिति को लेकर साथी छात्र की स्कूल प्रांगण में जमकर की पिटाई राजकीय इंटर कॉलेज हरदोई का मामला

अंश शुक्ला से उपस्थिति दर्ज करने के लिए कहा वहां उपस्थित दर्ज कर रहा था। तो वही कक्षा के प्रवीण पाल ने कहा कि हमारी पुरानी सभी उपस्थित दर्ज कर देना मेरे बेटे द्वारा मना करने पर प्रवीण पाल और अंकित ने कक्षा में गाली-गलौज की और धमकी दी कि बाहर निकलो हम तुमको बताते हैं अंशु द्वारा मैडम को बताया गया मैडम ने कहा कि कल आने दो हम देखते हैं।
कैंपस परिसर में ही प्रवीण पाल अंकित शेखर पाल पुष्पेंद्र और अज्ञात लोगों ने जमकर मारपीट की और मेरा बेटा वहां से भागकर जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय तक दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया वहां के लोगों ने बेटे को बचाया और प्रधानाचार्य तोलेराम वर्मा को फोन पर सूचना दी और उन्होंने पुलिस बुलाई पुलिस के मौके पर पहुंचने पर पुलिस अंश को पुलिस चौकी लेकर गई और पूछताछ की। अंश ने प्रार्थना पत्र दिया वही स्कूल प्रबंधन पीड़ित छात्र की मां से आश्वासन देता रहा कि स्कूल प्रबंधन आपके साथ हैं जो कई दिन बीतने के बाद भी स्कूल के द्वारा कोई सहयोग नहीं किया गया अब पीड़ित छात्र की मां के द्वारा कोतवाली शहर पुलिस अधीक्षक हरदोई व जिलाधिकारी हरदोई को प्रार्थना पत्र के माध्यम से अवगत कराया गया थाना दिवस में भी पीड़ित के द्वारा प्रार्थना पत्र दिया गया वहां उपस्थित अपर जिलाधिकारी बंदना त्रिवेदी के द्वारा सारी बात न सुनकर बल्कि पीड़ित विधवा उसके बच्चे को डांट डपट कर भगाने का प्रयास किया और पीड़ित को वहां से भगा दिया। उसके बेटे अंशु को हवालात में बंद करा दिया गया शाम तक हवालात में बंद रहने के बाद पुलिस ने जबरदस्ती सुलहनामा पर हस्ताक्षर करा लिए की हम कोई पुलिस कार्रवाई नहीं चाहते हैं फिर पीड़ित की मां ने 13 सितंबर को जिला अधिकारी हरदोई से मिलकर अपनी दास्तां बयां की और जिलाधिकारी ने उक्त मामले को संज्ञान में लेते हुए तत्काल पुलिस अधीक्षक हरदोई को दूरभाष के द्वारा अवगत भी कराया और तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए लेकिन अभी तक पुलिस द्वारा उक्त लोगों के खिलाफ किसी प्रकार का कोई अभियोग पंजीकृत नहीं किया गया। पीड़िता का रो रो कर बुरा हाल है उसका कहना है कि मेरे बच्चे का भविष्य खराब हो रहा है दबंग छात्र मोहल्ले में आकर धमकी गाली गलौज करते हैं उसमें एक लड़का खलनायक में शामिल है जिसका नाम शेखर पाल है उसकी सोशल मीडिया पर बंदूक के द्वारा डाली गई पोस्ट भी प्रकाशन में आए हैं कुछ दबंग किस्म के छात्र जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!