मदरसा मीर अब्दुल वाहिद समेत कई मदरसों में पहुंची सर्वे टीम – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

मदरसा मीर अब्दुल वाहिद समेत कई मदरसों में पहुंची सर्वे टीम

1 min read
😊 Please Share This News 😊

संवाददाता : : हरदोई : : आदित्य गौतम  :: Date ::27 – 9 -2022 :: बिलग्राम,हरदोई। उत्तर प्रदेश सरकार की आदेश पर जारी मदरसों के सर्वे के लिए आज 26 सितंबर को कस्बे के मदरसा जामिया अनवारूल उलूम मदरसा मीर अब्दुल वाहिद बाईपास कन्नौज रोड बिलग्राम व मदरसा जामिया उलूम सहाड़ा पहुंची सर्वे टीम ने बारीकी से मदरसे का निरीक्षण किया एवं मदरसे के जिम्मेदारों से कई सवालात किए जिनके सही जवाब मिलने पर टीम ने खुशी का इजहार किया।

मदरसा मीर अब्दुल वाहिद समेत कई मदरसों में पहुंची सर्वे टीम

इस अवसर पर मदरसे के जुम्मा दारों ने टीम का स्वागत किया टीम में पहुंचे खंड शिक्षा अधिकारी के प्रतिनिधि ने छात्रों के हॉस्टल मदरसों में चलाई जा रही किताबों व छात्रावास को बारीकी से देखा और सभी इंतजाम सही देख कर व साफ-सफाई देखकर मदर्स डे के जिम्मेदारों को शाबाशी दी इस अवसर पर मदरसे के प्रबंधक मीर सैयद हुसैन मियां मौलाना शरीफ मौलाना मोहम्मद अतहर हाफिज मोहम्मद अहमद हाफिज मोहम्मद बासित बैग मौलाना बशीर अहमद मोहम्मद तारिक मोहम्मद राशिद सहित मदरसे के अध्यापक गण मौजूद थे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!