SHO हनुमंन्त लाल तिवारी के नेतृत्व में ग्राम इन्द्रा नगर मझरा पश्चिम में बैठक किया गया – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

SHO हनुमंन्त लाल तिवारी के नेतृत्व में ग्राम इन्द्रा नगर मझरा पश्चिम में बैठक किया गया

1 min read
😊 Please Share This News 😊

संवाददाता : :इन्द्रा नगरसम्पूर्णा नगर : : रवि प्रकाश  :: Date ::28 – 9 -2022 :: लखीमपुर खीरी के थाना क्षेत्र सम्पूर्णा नगर के ग्राम इन्द्रा नगर मझरा पश्चिम में SHO ने कि चौपाल बैठक सम्पूर्णा नगर खीरी के SHO हनुमंन्त लाल तिवारी के नेतृत्व में किया गया बैठक इस परिसर में तीज-त्यौहार एवं मुर्ति विसर्जन में सावधानियां और गांव में बेचा जा रहा है।

कच्ची शराब को लेकर की गई बातचीत साथ में उपस्थित खजूरिया चौकी के पुलिस भी मौजूद रहे SHO हनुमंन्त लाल तिवारी ने बताया कि जागरण के दौरान धार्मिक मर्यादा बनी रहे कोई इस तरीके की संगीत नहीं बजे जिससे किसी धर्म विशेष पर कोई भड़काने व आस्था पर चोट न  पहुचें। उन्होंने बताया कि मुर्ति विसर्जन के दौरान कोई नदी में नहीं नहायेगा और छोटे बच्चे नदी किनारे नहीं जायेगें उन्होंने बताया कि टुटे हुए ट्राली में यात्रा नही होगा और डबल ट्राली टैक्टर नही चलेगा । टैक्टर ड्राइवर डियलधारक होना चाहिये न होने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी और उन्होंने ने कहा कि गाड़ियों का चालान होगी आप को बताते चलें कि महिलाओं कि समस्याओं को संज्ञान में लेत हुए गांव में बेचा जा रहा है कच्ची शराब को लेकर की गई बातचीत ईस मौके पर उपस्थित खजूरिया चौकी के पुलिस भी मौजूद रहे जहाँ महिलाओं का कहना है कि गांव में बेचा जा रहा है कच्ची शराब को लेकर बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा है। SHO हनुमंन्त लाल तिवारी ने कहा कि शराब माफिया पर होगी कार्रवाई।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!