बसपा ने बल्ह विधानसभा क्षेत्र के हरि चंद गोयल को प्रभारी जिला मण्डी की जिम्मेवारी सौपी – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

बसपा ने बल्ह विधानसभा क्षेत्र के हरि चंद गोयल को प्रभारी जिला मण्डी की जिम्मेवारी सौपी

1 min read
😊 Please Share This News 😊

संवाददाता : :हिमाचल प्रदेश : : मुकेश भारती  :: Date ::29 – 9 -2022 :: 29 सितंबर 2022 बहुजन समाज पार्टी की ओर से हरि चंद गोयल गांव व डाकघर नेर चॉक, नेशनल हाईवे 21, तहसील बल्ह, जिला मण्डी, हिमाचल प्रदेश को तुरन्त प्रभाव से प्रभारी, बहुजन समाज पार्टी, जिला मण्डी, हिमाचल प्रदेश के पद पर नियुक्ति प्रदान की है ।


हरि चंद गोयल ने लंबे समय से मण्डी जिला की 10 विधानसभा क्षेत्रों में बतौर जिला महासचिव पार्टी को मजबूत करने का कार्य किया है उन्होंने कहा की बह पार्टी के सच्चे सिपाही के तौर पर काम करते रहे है और आगे भी आदरणीया बहन कुमारी मायावती के दिशा निर्देशों पर कार्य करते रहेंगे । बल्ह विधानसभा क्षेत्र का कार्यकाल नेरचोक में खोला जाएगा जिसके लिए स्थान का चयन जल्दी ही किया जायेगा । बल्ह विधानसभा क्षेत्र में बसपा के विधायक को जिताने में कार्यकर्ताओ के साथ मिलकर अहम भूमिका निभाई जायेगी । गरीबों, शोषितों, पीड़ितों किसानों मजदूरों बागवानों महिलाओ और बेरोजगार युवाओं के लिए हिमाचल प्रदेश विधानसभा में हक की लड़ाई लड़ी जाएगी उन्होंने नारायण आज़ाद, प्रदेश अध्यक्ष, बसपा हिमाचल प्रदेश और प्रो प्रेम कुमार हवाल, प्रदेश महासचिव और प्रभारी मण्डी लोकसभा क्षेत्र का नई जिम्मेवारी के लिए आभार व्यक्त किया है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!