Mainpuri Election 2022: केशव प्रसाद मौर्य ने कुरावली की जनसभा को किया सम्बोधित – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

Mainpuri Election 2022: केशव प्रसाद मौर्य ने कुरावली की जनसभा को किया सम्बोधित

1 min read
😊 Please Share This News 😊

संवाददाता : :मैनपुरी :: अवनीश कुमार :: Date ::30 .11 .2022 ::उपमुख्य मंत्री ने कुरावली की जनसभा को किया सम्बोधित

 

मैनपुरी- जनपद के तहसील कुरावली में जनसभा की सम्बोधित करने पहुचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद साद मौर्य। सम्बोधन में बीजेपी प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य के लिए वोट की अपील करने पहुचे थे उपमुख्यमंत्री। मैनपुरी क्षेत्र में कई जगह लगा था प्रोग्राम जिससे लगभग तय समय से 3 घण्टे लेट पहुचे केशव प्रसाद मौर्य।


आपको बताते चले कि मैनपुरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव के जिसके लिए बीजेपी ने रघुराज सिंह शाक्य को अपना प्रत्याशी बनाया है। मैनपुरी सीट जो कि सपा का किला कहे जाने वाली सीट है जिसको भेदने के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। अपने प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने दिग्गजों को पूरे समूह हो मैदान में उतार रखा है जो गली गली गांव गांव जा कर वोट की अपील करते देखे जा सकते है। इसी क्रम में 30 नवम्बर बुद्धवार के दिन मैनपुरी में उपमुख्य मंत्री केशव प्रसाद मौर्य का दौरा आयोजित कराया गया। जो जनपद में कई जगह सभाए कर वोट की अपील करते हुए कस्वा घिरोर से तहसील व थाना कुरावली अपने तय वक्त से 3 घण्टे लेट जनता को सम्बोधित करने पहुचे। जहा उन्होंने जनता से बीजेपी प्रत्याशी को वोट की अपील करते हुए योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। तो वही सपा को परिवार की पार्टी कहते हुए हमला बोला। इस अवसर पर उपमुख्य मंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ, मंत्री जयवीर सिंह, बीजेपी प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य, एस पी सिंह भगैल, अशोक चौहान, नरेंद्र सिंह राठौर, कुरावली चैयरमैन संगीता वर्मा, धर्मेंद्र वर्मा (धम्मा) व दर्जनों लोग मौजूद रहे।

जनता से क्या बोले उपमुख्यमंत्री

कुरावली की जनता को सम्बोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर हमला करते हुए समाजवादी पार्टी को समाप्त वादी पार्टी कहते हुए बोले ये सिर्फ परिवार की पार्टी है। जिसके बाद सपा पर बूत को धोके से जितने का भी आरोप लगाते हुए बोले कि बिना गुंडा गर्दी के ये कभी चुनाव नही जीत सकते थे। अब उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार है जो जिसे वोट करना चाहता है वो उसे वोट करेगा, किसी प्रकार की गुंडा गर्दी नही चलेगी। शिवपाल यादव को फुटबॉल कहते हुए, सुरक्षा में कमी को लेकर चुटकी की और वही मंच से चाचा भतीजे पर भस्टाचार्य का आरोप लगाया। जिसके बाद जनता से बीजेपी के प्रत्याशी को जिताने की अपील करते हुए विकास करने का वादा किया है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!