कुरावली में युवक जहरखुरानी शिकार हुआ – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

कुरावली में युवक जहरखुरानी शिकार हुआ

1 min read
😊 Please Share This News 😊

संवाददाता ::मैनपुरी ::अवनीश कुमार  :C016 :: Date ::13 ::12 :: .2022 :

कुरावली – रोड किनारे पड़ा एक जहरखुरानी का शिकार व्यक्ति को क्षेत्र वासियो द्वारा सरकारी एम्बुलेंस द्वारा कुरावली सी एच सी पर पहुचाया गया। व्यक्ति कुछ भी कह पाने या कही जाने की हालत में नही है।
दरहसल मामला ज़हर खुरानी से जुड़ा हुआ है आपको बताते चले जनपद मैनपुरी के थाना कुरावली में क्षेत्र वासियो को रॉड किनारे एक व्यक्ति बेसुद हालात में मिला। जिसे स्थानीय लोगो की मदत से सरकारी एम्बुलेंस के द्वारा कुरावली सी एच सी पर भर्ती करा दिया गया। वही जब व्यक्ति की तलाशी ली गई तो उसकी जैब से एक भैंस बिक्री की रसीद मिली जिससे ये तो साबित हो गया कि ये भैस बेच कर आया है या खरीद कर। चूंकि व्यक्ति कुछ भी कह पाने व समझ पाने में असमर्थ है जिससे ये साबित नही हो पाया कि व्यक्ति ने भैस बेची है या खरीदी है। अब ये सब तो उसके होश आने पर ही पता चल सकेगा की आखिर उसके साथ हुआ क्या था।
व्यक्ति को एम्बुलेंस द्वारा सी एच सी पर लाये जाने पर सरकारी चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार दिया गया, जिससे उसकी हालत में कुछ सुधार देखने की मिला है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!