डा0 राजेन्द्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय में 28 अक्टूबर को होगा दीक्षांत समारोह, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू हो सकते हैं मुख्य अतिथि। – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

डा0 राजेन्द्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय में 28 अक्टूबर को होगा दीक्षांत समारोह, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू हो सकते हैं मुख्य अतिथि।

😊 Please Share This News 😊

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र ( सम्पादक मुकेश भारती ) 9161507983
समस्तीपुर : (जकी अहमद – ब्यूरो रिपोर्ट )


डा0 राजेन्द्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय में 28 अक्टूबर को होगा दीक्षांत समारोह, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू हो सकते हैं मुख्य अतिथि।

समस्तीपुर(जकी अहमद)

डा0 राजेन्द्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय में कुलपति डा0 रमेश चन्द्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में 28 अक्टूबर को द्वितीय दीक्षांत समारोह का आयोजन करने का निर्णय लिया गया है। कुलपति डा0 रमेश चन्द्र श्रीवास्तव ने विश्वविद्यालय के कुलसचिव डा0 पीपी श्रीवास्तव को दीक्षांत समारोह के आयोजन के लिए नोडल आफिसर बनाया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विश्वविद्यालय की ओर से उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को मुख्य अतिथि के रूप में बुलाने के लिए आधिकारिक रूप से निमंत्रण भेजा दिया गया है। विश्वविद्यालय में उपराष्ट्रपति के आगमन को लेकर आनन फानन में तैयारियां शुरू कर दी गई है। विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उपराष्ट्रपति के आगमन को लेकर मौखिक सहमति प्राप्त हो गई है। दीक्षांत समारोह के सफल आयोजन को लेकल कुलपति डा0 रमेश चन्द्र श्रीवास्तव को निर्देश पर एक समन्वय समिति (कोआरडिनेशन कमिटी) भी बनाई गई है, जिसमें नोडल आफिसर डा0 पीपी श्रीवास्तव के अतिरिक्त छह सदस्य बनाये गये हैं। डा0 एस के जैन को इन्फ्रास्ट्रक्चर, डा0 आर के पाठक को एडमिनिस्ट्रेशन, इंजीनियर सुमंत कुमार को इंजीनियरिंग एवं इन्फ्रास्ट्रक्चर, बीरेंद्र कुमार सिंह को सिक्योरिटी, तथा डा0 राकेश मणि शर्मा एवं डा0 कुमार राज्यवर्धन को प्रिंटिंग, मीडिया एवं पब्लिकेशन की जिम्मेदारी दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार दीक्षांत समारोह का आयोजन विश्वविद्यालय के पीपराकोठी कैंपस मोतिहारी में करने का निर्णय लिया जा रहा है। पिपराकोठी में पंडित दीन दयाल उपाध्याय वानिकी एवं उद्यानिकी महाविद्यालय में भी इसी सत्र से पढ़ाई शुरू करने का निर्णय लिया जा रहा है। आपको बतादें कि पिपराकोठी में महाविद्यालय का निर्माण लगभग पूरा हो गया है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]

You may have missed

error: Content is protected !!