अयोध्या बसपा प्रत्याशी ने कई जगह संबोधित की ताबड़तोड़ नुक्कड़ सभा – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

अयोध्या बसपा प्रत्याशी ने कई जगह संबोधित की ताबड़तोड़ नुक्कड़ सभा

1 min read
😊 Please Share This News 😊

अयोध्या बसपा प्रत्याशी ने कई जगह संबोधित की ताबड़तोड़ नुक्कड़ सभा

बसपा के पक्ष में चल रहा है अंडर करंट सपोर्ट- सुनील पाठक बसपा प्रत्याशी ने कई जगह संबोधित की ताबड़तोड़ नुक्कड़ सभा। अयोध्या जिले के बीकापुर विधानसभा क्षेत्र के बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार देवकाली मंदिर अयोध्या के महंत सुनील पाठक ने मंगलवार को बीकापुर विधान सभा क्षेत्र के महावां नन्दन का पुरवा सहित तमाम जगहों नुक्कड़ सभा संबोधित करने के साथ साथ डोर टू डोर जनसंपर्क किया। और क्षेत्र के लिए सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की नीति पर सभी वर्ग समुदाय के लिए विकास एवं जन कल्याणकारी सरकार के गठन करें।और अपना मत रूपी आशीर्वाद देने की अपील किया। उन्होंने कई जगह पर नुक्कड़ सभाओं का संबोधन भी किया। इसी क्रम में दोपहर को नगर पंचायत के वार्ड नंबर 1 बीकापुर खास में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। तथा अपनी प्राथमिकताओं को बताया। और कहा कि चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र की जनता को उनके पास नहीं जाना पड़ेगा। वह खुद चलकर जरूरतमंदों के घर पहुंचेंगे।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9161507983)अयोध्या 🙁 फूलचन्द्र – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक 23 फरवरी 2022- बुधवार ।

बसपा के पक्ष में चल रहा है अंडर करंट सपोर्ट- सुनील पाठक बसपा प्रत्याशी ने कई जगह संबोधित की ताबड़तोड़ नुक्कड़ सभा। अयोध्या जिले के बीकापुर विधानसभा क्षेत्र के बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार देवकाली मंदिर अयोध्या के महंत सुनील पाठक ने मंगलवार को बीकापुर विधान सभा क्षेत्र के महावां नन्दन का पुरवा सहित तमाम जगहों नुक्कड़ सभा संबोधित करने के साथ साथ डोर टू डोर जनसंपर्क किया। और क्षेत्र के लिए सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की नीति पर सभी वर्ग समुदाय के लिए विकास एवं जन कल्याणकारी सरकार के गठन करें।और अपना मत रूपी आशीर्वाद देने की अपील किया। उन्होंने कई जगह पर नुक्कड़ सभाओं का संबोधन भी किया। इसी क्रम में दोपहर को नगर पंचायत के वार्ड नंबर 1 बीकापुर खास में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। तथा अपनी प्राथमिकताओं को बताया। और कहा कि चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र की जनता को उनके पास नहीं जाना पड़ेगा। वह खुद चलकर जरूरतमंदों के घर पहुंचेंगे। और जन समस्या का निराकरण कराएंगे। इस बार फिर प्रदेश में बहन मायावती जी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी। कानून से कानून व्यवस्था का राज स्थापित होगा, जनता की तमाम समस्याओं का होगा निदान और जनकल्याणकारी योजनाएं लागू होगी। उन्होंने कहा कि चुनाव में पूरे विधानसभा क्षेत्र में हर जगह सभी वर्गों का व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है। इस दौरान सभासद राकेश वर्मा, डॉ अशोक निषाद, डॉ गंगाराम तिवारी, मुख्य सेक्टर प्रभारी बब्बू मौर्य, सेक्टर अध्यक्ष राम आशीष, सेक्टर अध्यक्ष राधेश्याम , श्याम बहादुर, रामधीरज रावत,रामसेवक पूर्व प्रधान,लालमणि निषाद, अनन्त राम मौर्य, रमेश कुमार कोरी, सोभनाथ अनाड़ी सहित भारी संख्या में लोग शामिल रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!