नकहा ब्लॉक के उच्च प्राथमिक विद्यालय में अध्यापक की गलती से जली रसोइया – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

नकहा ब्लॉक के उच्च प्राथमिक विद्यालय में अध्यापक की गलती से जली रसोइया

1 min read
😊 Please Share This News 😊

लखीमपुर : (अमरेंदर सिंह – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक 11 मार्च 2022- शुक्रवार ।लखीमपुर विद्यालय में गंदगी में खाना खाने को मजबूर बच्चे

सल्लिया ग्राम पंचायत के प्राथमिक विद्यालय की तस्वीर लखीमपुर पसगवां ब्लॉक के जंगबहादुरगंज में बने प्राथमिक विद्यालय की बत्तर व्यवस्था सरकार की योजनाओं की धज्जियां उड़ा रही है । इस विद्यालय में तैनात शिक्षको का आपस मे ही समझौता नही हो पा रहा है ।प्राथमिक विद्यालय में तैनात सहायक अध्यापिका श्रेष्ठी सेंगर हिटलर की तरह विधलाय में तानाशाही चला रही है वो स्टॉप से लेकर बच्चों तक को अपनी अंगुलियों पर नाचती है।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र

सम्पादक -मुकेश भारती : मो ० 9336114041

जिसके चक्कर मे विद्यालय की हालत लगातार दुरुस्त होती जा रही है। हालांकि पसगवां बीइओ ने कई बार शिक्षको को फटकारा है। लेकिन अध्यापक अपनी आदत से बाज नही आ रहे है। सल्लिया ग्राम पंचायत में बने इस विद्यालय में लापरवाह शिक्षक होने की बजह से बच्चों के भविष्य के साथ खिलबाड़ किया जा रहा है।


नकहा ब्लॉक के उच्च प्राथमिक विद्यालय में अध्यापक की गलती से जली रसोइया
सिलेंडर लीक होने के बाबजूद उल्टा सिलेंडर करके खाना बनाने को किया रसोइया को मजबूर।——— बड़ा हादसा होने से बाल बाल टला यदि सिलेंडर फटता तो पूरी तरह से झुलस जाती रसोइया ।

 नकहा ब्लॉक के उच्च प्राथमिक विद्यालय में अध्यापक की गलती से जली रसोइया समय 11 बजे का है विशेष -सूत्र अपना नाम न छापने पर बताया कि हमारे गांव की रसोइया का नाम मीरा देवी पत्नी रामपाल है उच्च प्राथमिक विद्यालय मझरा रामलाल में रसोइया का काम करती है खाना बनाते समय सिलेंडर में अचानक आग लग गयी और रसोइया की साड़ी जल गयी और पैर बुरी तरह से झुलस गए। जबकी रसोइया इसकी शिकायत अध्यापक से की थी अध्यापक राजेश जी व कमलेश जी की लापरवाही सामने निकल कर आ रही है। पूरे गांव में है चर्चा का विषय । दहशत में है अन्य जगहों की रसोइया कार्यकत्री। उलटे अध्यापक रसोइया को दी धमकी जाओ जहा जाकर शिकायत कर लो ये काम सरकार का है मेरा नहीं है लेकिन उच्च प्राथमिक विद्यालय के अध्यापकगण ने कोई ध्यान नहीं दिया और बोला तुम खाम खा डरती हो चलो मैं देखता हूँ और सिलेंडर को उल्टा करके लगा दिया और जैसे ही चूल्हा जलने के लिये माचिस जलाया और हादसा हो गया।


इफको फैक्ट्री कि सामने किसान 3 महीने से कर रहे हैं धरना सरकार का कोई ध्यान नहीं


व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!