समस्तीपुर स्कार्पियो से युवक की लाश बरामद क्षेत्र में फैली सनसनी – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

समस्तीपुर स्कार्पियो से युवक की लाश बरामद क्षेत्र में फैली सनसनी

1 min read
😊 Please Share This News 😊

समस्तीपुर स्कार्पियो से युवक की लाश बरामद क्षेत्र में फैली सनसनी

समस्तीपुर ज़िले में लगातार अपराधियों के द्वारा व्यवसायियों को एक के बाद एक को निशाना बनाकर उनकी हत्या की जा रही है, मार्च महीने में ही अबतक कई घटना हो चुकी है। वैसा ही एक ताजा मामला समस्तीपुर नगर थाना क्षेत्र के बारह पत्थर चौक पशुपालन विभाग के कार्यालय के निकट बीती शाम एक खड़ी एस्कार्पियो में एक युवक का लाश बरामद किया गया है। मृत युवक की पहचान मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के चौसीमा निवासी मो0 जाहिद के रूप में किया गया है। एस्कार्पियो में दो पिस्तौल एवं एक ज़िंदा कारतूस भी बरामद किया गया है।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041 ) समस्तीपुर – ( जकी अहमद – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक 16 मार्च 2022- बुधवार ।

, इस घटना के बाद आक्रोशित लोगो ने घंटो समस्तीपुर पटना मुख्य मार्ग को जामकर पुलिस प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी करते हुए अविलंब अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर मांग करते नज़र आये। गुस्साए लोगों ने मीडिया कर्मियों को बताया कि ज़िले के अपराधी इन दोनों मस्त हैं वही पुलिस प्रशासन सुस्त दिख रहा है। जाम कर्ताओं ने बताया कि ज़िले कि जनता अब भगवान भरोसे अपनी जीवन जीने को मजबूर हैं। वहीं मंगलवार को घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक हृदयकान्त ने पुलिस बल के साथ मुआयना किया एवं मीडिया कर्मियों को बताया कि इस घटना को लेकर एसआईटी की टीम गठित किया जा चुका है जल्द ही इस घटना का उदभेदन कर लिया जाएगा, उन्होंने बताया कि अभीतक जांच में जो मामला सामने आया है उसमें व्यवसायिक मामला को लेकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। ज़िले में बढ़ते आपराधिक घटनाओं के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि घटनाएं हो रही है तो साथ ही साथ घटना का उदभेदन भी किया जा रहा रहा है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!