बहराइच में चला बाबा का बुलडोजर छःमकान ध्वस्त – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

बहराइच में चला बाबा का बुलडोजर छःमकान ध्वस्त

1 min read
😊 Please Share This News 😊

बहराइच में चला बाबा का बुलडोजर छःमकान ध्वस्त

बहराइच में चला बाबा का बुलडोजर छःमकान ध्वस्त बहराइच में भी बाबा का बुलडोजर चलने लगा है। खलिहान और कब्रिस्तान की जमीन पर अवैध कब्जा कर छः लोगों ने मकान बना लिया था जिसे हाइकोर्ट के आदेश पर प्रशासन ने बुलडोजर चलवाकर ध्वस्त कर दिया। वीओ- फखरपुर थाना क्षेत्र के अजीजपुर टेपरा गांव में उपजिलाधिकारी कैसरगंज महेश कुमार कैथल, क्षेत्राधिकारी कैसरगंज कमलेश कुमार सिंह, तहसीलदार शिवप्रसाद ने राजस्व टीम और भारी पुलिस बल के साथ पहुंचकर खलिहान और कब्रिस्तान की भूमि से अवैध कब्जा हटाने के लिए बुलडोजर चलवा दिया ।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041 )– (अमरेन्द्र सिंह – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक 23 मार्च 2022- बुधवार ।

बहराइच में चला बाबा का बुलडोजर छःमकान ध्वस्त बहराइच में भी बाबा का बुलडोजर चलने लगा है। खलिहान और कब्रिस्तान की जमीन पर अवैध कब्जा कर छः लोगों ने मकान बना लिया था जिसे हाइकोर्ट के आदेश पर प्रशासन ने बुलडोजर चलवाकर ध्वस्त कर दिया। वीओ- फखरपुर थाना क्षेत्र के अजीजपुर टेपरा गांव में उपजिलाधिकारी कैसरगंज महेश कुमार कैथल, क्षेत्राधिकारी कैसरगंज कमलेश कुमार सिंह, तहसीलदार शिवप्रसाद ने राजस्व टीम और भारी पुलिस बल के साथ पहुंचकर खलिहान और कब्रिस्तान की भूमि से अवैध कब्जा हटाने के लिए बुलडोजर चलवा दिया । पुलिस ने माइक से एलाउंस कर अवैध कब्जेदारों के नाम पुकारे।हाइकोर्ट के आदेश के बाद भारी पुलिस बल की मौजूदगी में पुलिस प्रशासन ने अवैध कब्जेदारों को नोटिस भेजकर सरकारी जमीन खाली करने की चेतावनी दी थी। आज पुलिस प्रशासन और राजस्व विभाग की संयुक्त टीम ने छः मकानों पर बुलडोजर चलवाकर ध्वस्त कर दिया ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!