धार- (सरदारपुर) गर्ल्स संस्था द्वारा किया गया शिक्षक एक राष्ट्र निर्माता कार्यक्रम का आयोजन – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

धार- (सरदारपुर) गर्ल्स संस्था द्वारा किया गया शिक्षक एक राष्ट्र निर्माता कार्यक्रम का आयोजन

1 min read
😊 Please Share This News 😊

सरदरपुर – ( संतोष ओसारी – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक 30 मार्च 2022- बुद्धवार ।सरदरपुर में 30 मार्च 2022 जिले में कार्यरत संस्था एजुकेट गर्ल्स की ओर से धार इकाई द्वारा सरदारपुर ब्लॉक में कार्यरत शिक्षकों का धन्यवाद देते हुए शिक्षक एक राष्ट्र निर्माता का आयोजन किया गया।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041 )

कार्यक्रम का शुभारंभ समारोह के मुख्य अति द्वारा दीप प्रज्वलन कर किया गया।कार्यक्रम मुख्य अतिथि अनिता चोहान,गजानंद शर्मा सर,रमेशचंद्र पगी,अमरसिंह चोहान, बिन्दल मेडमद्वारा अपने विचार रखे गये। कार्यक्रम के दौरान अतीक कुरेशी द्वारा संस्था के बालिका शिक्षा मे किये जा रहे कार्यो की प्रशंसा करते हुए शिक्षक की भूमिका पर चर्चा की गई। एजुकेट गर्ल्स संस्था के जिला कार्यालय से गौरव पाण्डे द्वारा संस्था की गतिविधियों के बारे में शिक्षकों को बताया गया। शिक्षकों के सराहनीय प्रयासों और निरन्तर सहयोग के लिए एजुकेट गर्ल्स परिवार की ओर से अतिथि गण के हाथो से प्रशंसा पत्र व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। शिक्षकगणो ने संस्था के साथ अपने अनुभवों को सभी साथियों के साथ साझा किया गया। कार्यक्रम में सरदरपुर ब्लाक के ब्लॉक प्रोग्राम ऑफिसर और फील्ड कोर्डिनेटर ओर साथ जिला कार्यालय टीम साथी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन संस्था क्षेत्रीय समन्वयक अनिल गेहलोत द्वारा किया गया और ब्लाक प्रोग्राम आफिसर विकास मारू द्वारा समस्त अधिकारियों व शिक्षकों का आभार व्यक्त किया गया।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!