जूनागढ़ के अध्यक्ष भीमसेना व बहुजन आंदोलन के कार्यकर्ता ईवा धर्मेंद्रभाई परमार की सरेआम हत्या – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

जूनागढ़ के अध्यक्ष भीमसेना व बहुजन आंदोलन के कार्यकर्ता ईवा धर्मेंद्रभाई परमार की सरेआम हत्या

1 min read

Dharmendrabhai Parmar Murder Case

😊 Please Share This News 😊

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा – संपादक मुकेश भारती सम्पर्क सूत्र -9161507983

जूनागढ़ (ब्यूरो रिपोर्ट जीवन भाई राठौड़ )।


जूनागढ़ के अध्यक्ष भीमसेना व बहुजन आंदोलन के कार्यकर्ता ईवा धर्मेंद्रभाई परमार की सरेआम हत्या

धर्मेंद्रभाई परमार

जूनागढ़ के पूर्व महापौर लाखभाई परमार के पुत्र और _जूनागढ़ के अध्यक्ष भीमसेना_ *बहुजन आंदोलन के कार्यकर्ता* ईवा *धर्मेंद्रभाई परमार* की आज सुबह दिनांक 02/06/21 हत्या कर दी गई है। मृतक के परिवार के अनुसार भाजपा प्रमुख विदेशी ब्राह्मण अशोक भट्ट के कहने पर हत्या को अंजाम दिया गया।
मृतक के परिजन दोपहर को थाने में शिकायत दर्ज कराने गए थे लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है और पुलिस उन पर दबाव बना रही है कि यदि आप भाजपा नेता अशोक का नाम हटा दें तो ही आपकी शिकायत स्वीकार कर ली जाए।

परिजनों ने पुलिस को चेतावनी दी है कि यदि कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई तो हम, परिवार आत्महत्या कर लेंगे और जब तक सभी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती, हम शव स्वीकार नहीं करेंगे।

तो बहुजन समाज के सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं से मेरा अनुरोध है कि जूनागढ़ के *एसपी* और *डीवाई को अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने वाले और समाज के लिए लड़ने वाले नेता की राजनीतिक हत्या में उन्हें न्याय मिले। एसपी *साहेब को फोन करें और उनसे तत्काल शिकायत दर्ज कराने का अनुरोध करें। अगर हम इस मामले में पीछे हटते हैं या निष्क्रियता दिखाते हैं, तो आज उसकी बारी है और कल हमारी बारी हो सकती है।


जूनागढ़ (ब्यूरो रिपोर्ट जीवन भाई राठौड़ )

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!