राष्ट्रीय पत्रकार संरक्षण परिषद भारत हरदोई की मासिक बैठक हुई संपन्न – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

राष्ट्रीय पत्रकार संरक्षण परिषद भारत हरदोई की मासिक बैठक हुई संपन्न

1 min read
😊 Please Share This News 😊

संवाददाता : : हरदोई: :आदित्य गौतम:: Date ::16 – 9 -2022 :: 

हरदोई। राष्ट्रीय पत्रकार संरक्षण परिषद भारत हरदोई की मासिक बैठक जिला कार्यालय शाहबाद पर 11: बजे पालिका बाजार द्वितीय तल पर संपन्न हुई। जिसमें संगठन के द्वारा मनोनीत किए गए पदाधिकारियों के आई कार्ड से संबंधित विस्तृत चर्चा हुई। पत्रकारों पर आए दिन हो रहे अत्याचार एवं उनके शोषण पर बिंदुवार चर्चा हुई आपसी भाईचारा प्रेम बनाकर संगठन को मजबूत करें उक्त कार्यक्रम में सत्यपाल सिंह प्रदेश प्रभारी उत्तर प्रदेश/जिला अध्यक्ष हरदोई ने उपस्थित।

सभी पत्रकार साथियों का दिल की गहराइयों से धन्यवाद देते हुए बताया कि संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व संस्थापक निरंकारी शर्मा अधिवक्ता उच्च न्यायालय के निर्देश पर मीटिंग का आयोजन किया गया। भारत में बड़ी तेजी के साथ संगठन बढ़ रहा है। मैं पूर्ण रुप से आपको विश्वास दिलाता हूं पत्रकार साथी एक रहे यह हमारा परिवार है मैं कभी अपने परिवार को टूटने व बिखरने नहीं दूंगा किसी प्रकार की समस्या आती है या शासन प्रशासन द्वारा आपकी आवाज को दबाया जाता है तो संगठन आपकी पूरी मदद करेगा। इसके लिए जिला स्तरीय 7 सदस्सीय टीम का गठन किया गया जो किसी भी प्रकार की पत्रकारों पर समस्या आती है उस समस्या का भी संगठन के द्वारा विस्तृत जांच की जाएगी और उसके बाद कार्यवाही की जाएगी संगठन में पूर्व में दिए गए पत्रकारों को कुछ पद जो निष्क्रिय साबित हो रहे हैं उनको पद मुक्त कर दिया गया है इस मौके पर जिला संयोजक जुहैव गाजी जिला उपाध्यक्ष मुकेश राठौर लाल मोहम्मद लकी महासचिव मदन राठौर अश्वनी शर्मा नौशाद अली राशिद खान प्रेम कुमार प्रदीप कुमार राघवेंद्र अमित त्रिपाठी नरवेश कुमार राजकुमार गुप्ता आदित्य गौतम जगदीश प्रसाद आशीष कुमार मोहित सिंह अध्यक्ष शाहाबाद दीपक सिंह चंदेल अध्यक्ष बिलग्राम आदि 3 दर्जन से अधिक पत्रकार साथी मौजूद रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!