जल के बिना जीवन नहीं है संभव- एडीओ – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

जल के बिना जीवन नहीं है संभव- एडीओ

1 min read
😊 Please Share This News 😊

संवाददाता : :मैनपुरी : : अवनीश कुमार :: Date ::22 – 9 -2022 ::जल के बिना जीवन नहीं है संभव- एडीओ

बिछवा/मैनपुरी- सेवा पखवाड़ा के तहत ब्लाक सुल्तानगंज में जल शक्ति अभियान के तहत जल को बचाने के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया कार्यक्रम की अध्यक्षता ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि कश्मीर सिंह ने की।
कार्यक्रम में बोलते हुए एडीओ राजकमल मिश्रा ने कहा कि जल के बिना जीवन संभव नहीं है लोग जल का काफी दोहन कर रहे हैं जो हमारी आने वाली पीढ़ी के लिए काफी घातक साबित होगा कार्यक्रम में ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि कश्मीर सिंह ने कहा कि हम सब लोगों को जो घरों में समर लगी है उसका पानी ज्यादा दुरूपयोग न कराएं साथ ही नल से पानी भरने से पानी के साथ ही शरीर की कसरत भी होगी। कार्यक्रम में बोलते हुए अमित कुमार दुबे संयोजक ने कहा के जल के बिना जीवन बेकार है कई जगह इस जल के अभाव के चलते जगह को छोड़ना पड़ा है आम जनमानस की यह जिम्मेदारी बनती है इसे संरक्षित और सुरक्षित करें। कार्यक्रम में कश्मीर सिंह के साथ एडीओ राजकमल, नवनीत कुमार, मंडल अध्यक्ष रामानंद शास्त्री, कौशलेंद्र कुशवाह, टीटू दुबे, अनिल गुप्ता, रूबी, गुड्डू चौहान, प्रभात तिवारी, राघव दीक्षित, सुमित मिश्रा, विकाश राठौड़, के अलावा सैकड़ों की तादात में क्षेत्र के लोग मौजूद रहे ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!