थाना मितौली SHO और SP के पीआरओ निलंबित-पीआरओ पर है आरक्षी को एसपी से न मिलने देने का आरोप – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

थाना मितौली SHO और SP के पीआरओ निलंबित-पीआरओ पर है आरक्षी को एसपी से न मिलने देने का आरोप

1 min read
😊 Please Share This News 😊

संवाददाता : :लखीमपुर खीरी :: सर्वेश कुमार:: Date ::18 .11 .2022 ::लखीमपुर खीरी – मितौली थाने की महिला आरक्षी से हुई आठ लाख की ठगी के मामले में आईजी रेंज लक्ष्मी सिंह ने कड़ी कार्रवाई करते हुए मितौली एसओ सुनीत कुमार और एसपी के पीआरओ अजय राय को भी निलंबित कर दिया है। इससे पहले दो आरक्षी इसी मामले में निलंबित हो चुके हैं।


बताते चलें कि मितौली थाने में तैनात महिला आरक्षी गायत्री वर्मा ने लखनऊ में प्लॉट खरीदने के नाम पर आठ लाख की ठगी करने वालों के खिलाफ मितौली थाने में तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी। इससे नाराज महिला आरक्षी ने रविवार की रात खुद को अपने सरकारी आवास में बंद कर लिया था, जिसके बाद मितौली पुलिस हरकत में आई और रात में ही मुकदमा दर्ज किया गया।

इससे पहले महिला आरक्षी गायत्री वर्मा अपनी फरियाद लेकर एसपी से मिलने उनके कार्यालय भी पहुंची थी। आरोप है कि पीआरओ अजय राय ने महिला आरक्षी को एसपी से मिलने नहीं दिया था। वहीं मितौली के एसओ सुनीत कुमार ने भी महिला आरक्षी की रिपोर्ट दर्ज करने में हीला-हवाली बरती और ठग राजन वर्मा का साथ देने वाले मितौली थाने के सिपाही उत्तम पाल और सचिन का नाम एफआईआर में शामिल नहीं किया। इसकी जानकारी मिलने पर आईजी रेंज लक्ष्मी सिंह ने सबसे पहले कार्रवाई करते हुए महिला आरक्षी से ठगी में सहयोगी रहे उत्तम पाल व सचिन को सोमवार को निलंबित कर दिया था और एसओ को कार्रवाई के लिए दो दिन का अल्टीमेटम दिया गया था। इसके बाद बुधवार को आईजी रेंज ने मितौली एसओ सुनीत कुमार और एसपी के पीआरओ अजय राय को निलंबित कर दिया है।

मितौली थाने की महिला आरक्षी गायत्री वर्मा से हुई ठगी के मामले में एसओ मितौली सुनीत कुमार और एसपी के पीआरओ अजय राय को आईजी रेंज ने निलंबित कर दिया है। इस मामले में अब तक आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है। पूरे मामले की जांच कई बिंदुओं पर गंभीरता से की जा रही है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!