Bahraich News:बिना परमिशन मिहींपुरवा नगर पंचायत में, काटने के लिए बेचें जा रहा भैंस, भैंसे – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

Bahraich News:बिना परमिशन मिहींपुरवा नगर पंचायत में, काटने के लिए बेचें जा रहा भैंस, भैंसे

1 min read
😊 Please Share This News 😊

संवाददाता :: बहराइच::अजीत कुमार  {C09} :: Published Dt.23.07.2023 ::Time 9:45 PM:बिना परमिशन मिहींपुरवा नगर पंचायत में, काटने के लिए बेचें जा रहा भैंस, भैंसे::बहुजन प्रेस -सम्पादक :मुकेश भारती:www. Bahujan india 24news.com


Bureau Report:Ajit Kumar

बहुजन प्रेरणा ( हिंदी दैनिक समाचार पत्र ) व बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ (डिजिटल मीडिया)

न्यूज़ और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – सम्पर्क सूत्र :9336114041, 9161507983


Bahraich News ।  ब्यूरो रिपोर्ट :अजीत कुमार । :News Date:23 Jully 2023 (Month Jully 2023- Bahraich News Serial: Weak -05:: 23Days to 21Days: No-12) (Year 2023 -News No:49)


बिना परमिशन मिहींपुरवा नगर पंचायत में, काटने के लिए बेचें जा रहा भैंस, भैंसे

बहराइच जिले के मिहिंपुरवा नवसृजित नगर पंचायत के परवानी गौढ़ी में साप्ताहिक बजार लगता है।

मिहींपुरवा नवसृजित नगर पंचायत अध्यक्ष व नगर पंचायत ईओ उप जिलाधिकारी संजय कुमार द्वारा बीना परमिशन जानवरों को बेचने का आदेश दिया गया है। प्राप्त सूचना के अनुसार मिडिया को दूरभाष द्वारा अवगत कराया गया कि नंदी भगवान की तस्करी उसी गाड़ी में किया जा रहा है जिस गाड़ी में भैंस,भैंसे को काटने के लिए कानपुर, उन्नाव भेजा जा रहा है। उस सूचना पर कई मिडिया कर्मी उप जिलाधिकारी संजय कुमार को दूरभाष द्वारा अवगत करवाया गया तो एसडीएम मिहींपुरवा का कहना है कि इसके पहले क्षेत्र पंचायत के द्वारा परमिशन जानवरों को बेचने के लिए था, पर मिहिंपुरवा नगर पंचायत होने के बाद अभी टेंडर की प्रक्रिया नहीं किया गया है लेकिन कुछ दिन बाद सरकारी टेंडर कर दिया जाएगा।

अब सवाल यह उठता है कि सरकार के टैक्स के पैसे को गलत दुरुपयोग किया जा रहा है मिहींपुरवा चेयरमैन व ईओ द्वारा

अवैध तरीके से जानवर का मीट व जानवर बिक्री दोनों पर ही रोक लगी हुई है। सूबे में नई सरकार बनने के बाद इस अवैध कारोबार पर रोक लगाने के लिए अभियान भी चला था। अवैध तरीके से संचालित सभी दुकानों को बंद कराया गया था। इस अभियान के कुछ दिनों बात तक दहशत कायम रही, लेकिन फिर से अवैध कटान व बिक्री शुरू हो गई है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!