Ayodhya News:राम मंदिर की सुरक्षा में तैनात जवान नाम शत्रुघ्न विश्वकर्मा को माथे पर लगी गोली से मौत की घटना को बताया संदिग्ध जांच की किया मांग -जेके मोहन विश्वकर्मा (राष्ट्रीय विकल्प पार्टी) – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

Ayodhya News:राम मंदिर की सुरक्षा में तैनात जवान नाम शत्रुघ्न विश्वकर्मा को माथे पर लगी गोली से मौत की घटना को बताया संदिग्ध जांच की किया मांग -जेके मोहन विश्वकर्मा (राष्ट्रीय विकल्प पार्टी)

1 min read
😊 Please Share This News 😊

राम मंदिर की सुरक्षा में तैनात जवान नाम शत्रुघ्न विश्वकर्मा को माथे पर लगी गोली से मौत की घटना को बताया संदिग्ध जांच की किया मांग -जेके मोहन विश्वकर्मा (राष्ट्रीय विकल्प पार्टी)

राम मंदिर की सुरक्षा में तैनात जवान नाम शत्रुघ्न विश्वकर्मा को माथे पर लगी गोली से मौत की घटना को बताया संदिग्ध जांच की किया मांग -जेके मोहन विश्वकर्मा (राष्ट्रीय विकल्प पार्टी)

अयोध्या राम मंदिर की सुरक्षा में तैनात जवान की गोली लगने से मौत घटना से मचा हड़काम। राम मंदिर की सुरक्षा में तैनात स्पेशल सिक्योरिटी फोर्स एसएसएफ की एक जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। गोली कैसे लगी यह अभी क्लियर नहीं हो पाया है। जिले के पुलिस के आला ऑफिसर मौके पर पहुंचे। अयोध्या में राम मंदिर की सुरक्षा में तैनात स्पेशल सिक्योरिटी फोर्स के जवान शत्रुघ्न विश्वकर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। आईजी और एसपी सहित पुलिस के आला अफसर सामने से लगी गोली का जबाब नहीं दे पा रहे है।
विश्वकर्मा समाज में रोष ब्याप्त –
विश्वकर्मा समाज के साथ मौके पर पहुंचे हैं जेके मोहन विश्वकर्मा (अध्यक्ष -राष्ट्रीय विकल्प पार्टी) अपने समाज के जवान के साथ हुए हादसे और मौत पर सरकार और पुलिस पर सवालिया निशाना दागा मिडिया को बताया कि जवान शत्रुघ्न विश्वकर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत नहीं हुयी है बल्कि उसका मर्डर किया गया है। जॉच का विषय है विश्वकर्मा समाज को न्याय नहीं मिला तो पार्टी करेगी लखनऊ का घेराव।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!