मेरठ : यूपी पुलिस का दारोगा रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा-खिवाई चौकी इंचार्ज को रिश्वत लेते एंटी करप्शन ने पकड़ा-Meerut – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

मेरठ : यूपी पुलिस का दारोगा रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा-खिवाई चौकी इंचार्ज को रिश्वत लेते एंटी करप्शन ने पकड़ा-Meerut

1 min read

पुलिस दरोगा आशुतोष कुमार को एंटी करप्शन की टीम ने मेरठ में रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा वायरल फाइल फोटो

😊 Please Share This News 😊

मेरठ : यूपी पुलिस का दारोगा रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा-खिवाई चौकी इंचार्ज को रिश्वत लेते एंटी करप्शन ने पकड़ा। 20 हज़ार रुपये की रिश्वत ले रहा था दारोगा आशुतोष, मारपीट के मुकदमे में एफआर लगाने पर मांगी थी रिश्वत। एंटी करप्शन की कार्रवाई से पुलिस महकमें में मची हलचल रोहटा थाने में एंटी करप्शन टीम ने कराया मुकदमा दर्ज।

मेरठ में यूपी पुलिस के दरोगा को एंटी करप्शन की टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। दरोगा का नाम आशुतोष है। जिसने महबूब नाम के आदमी से मुकदमे में एफआर लगाने के नाम पर 20 हजार रुपए मांगे थे। दरोगा आशुतोष को एंटी करप्शन टीम ने आज 20 हजार रुपए रिश्वत।

मेरठ: आप को बताते चले कि : 27 जून 2024

पुलिस दरोगा आशुतोष कुमार को एंटी करप्शन की टीम ने मेरठ में रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा वायरल फाइल फोटो

मेरठ में यूपी पुलिस के दरोगा को एंटी करप्शन की टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। स्थानीय लोगो की जानकारी के मुताबिक थाना सरूरपुर जनपद मेरठ में गुरुवार को सरूरपुर थाने के खिवाई पुलिस चौकी में अंडर ट्रेनिंग दरोगा आशुतोष कुमार को एंटी करप्शन टीम ने उस वक्त गिरफ्तार कर लिया जब आरोपी से अपने ऑफिस में बुलाकर Rs.20000 /-रूपये की रिश्वत लेते हुए मौके पर रंगे हाथ दरोगा जी को एंटी करप्शन टीम ने पुलिस चौकी के कार्यालय में गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार दरोगा के खिलाफ एंटी करप्शन टीम ने रोहटा थाने में मुकदमा दर्ज कराया सूत्र द्वारा बताया गया कि दरोगा थाने में पंजीकृत एक एफआईआर मारपीट की एक मामले में एफ आर लगाने की एवरेज में रिश्वत मांग रहा था। एंटी करप्शन की टीम की कार्रवाई को लेकर पुलिस महात्मा में हड़कंप मच गया है।

खिवाई पुलिस चौकी पर अंडर ट्रेनिंग दरोगा के रूप में आशुतोष कुमार तैनात है तीन दिन पहले ही यहां तैनात चौकी इचार रजनीकांत और उनके सहायक दरोगा लाटूश गौतम को तत्कालीन एसपी रोहित साजवाद ने लाइन हाजिर कर दिया था उसके बाद से युक्त अंडर ट्रेनिंग दरोगा चौकी का अस्थाई कार्यभार देख रहा था ।

दरोगा पर कार्यवाही : क़स्बा खिवाई निवासी आरिफ पुत्र सद्दीक़ एडवोकेट ने कस्बा की खिवाई निवासी महबूब (मकबूल ) पुत्र यूनुस के खिलाफ 10 जून को मारपीट का एक महत्वपूर्ण दर्ज कराया था इसी मुकदमे में एफआर लगाने के लिए खिवाई पुलिस चौकी पर प्रशिक्षु दारोगा आशुतोष कुमार पुत्र रमेश कुमार निवासी – पुराण नगर , थाना कोतवाली जिला उन्नाव के मूलरूप से रहने वाले मुवलिग Rs.20000/- रूपये की रिश्वत की मांग कर रहे थे इसी को लेकर आरोपी पीड़ित महबूब ने एंटी करप्शन की टीम से संपर्क किया मामले को संज्ञान में लेते हुए एंटी करप्शन टीम ने अपना जाल बिछाया जिसके बाद गुरुवार की शाम गिरफ्तार हो गए वहीं इस कार्रवाई से सरूरपुर थाने के अन्य अंडरटेकिंग दरोगा भी शकपका गए हैं।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!