भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीमती रेखा अरुण वर्मा जी को उत्तराखंड का पुनः सह प्रभारी नियुक्ति – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीमती रेखा अरुण वर्मा जी को उत्तराखंड का पुनः सह प्रभारी नियुक्ति

😊 Please Share This News 😊

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीमती रेखा अरुण वर्मा जी को उत्तराखंड का पुनः सह प्रभारी नियुक्ति

आज भारतीय जनता पार्टी (भा.ज.पा.) ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीमती रेखा अरुण वर्मा जी को उत्तराखंड प्रदेश के पुनः सह प्रभारी बनाने का ऐलान किया है। श्रीमती वर्मा जी ने पहले भी इस पद की जिम्मेदारी निभाई है और उनकी नई नियुक्ति पार्टी के लिए महत्वपूर्ण मानी जा रही है। उन्होंने अपने प्रदर्शन से पार्टी के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया है और अपनी नियुक्ति पर खुशी व्यक्त की है।

श्रीमती रेखा अरुण वर्मा जी की यह नयी जिम्मेदारी राजनीतिक दायित्व और पार्टी के प्रति उनके समर्पण का प्रतीक मानी जा रही है। उन्होंने उत्तराखंड प्रदेश की पार्टी रखवाली में अपने कौशल का प्रदर्शन किया है और इस नए भूमिका में भी उत्साह से कार्य करने का ऐलान किया है।

उनकी नियुक्ति का उत्तराखंड प्रदेश के पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों में उत्साहपूर्ण स्वागत हुआ है और वे उनके नेतृत्व में पार्टी को मजबूती देने के लिए पूरी तरह से समर्थ हैं।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!