Shravasti News:श्रावस्ती में दलित किशोर को पेशाब पिलाई दो तिवारी एक मिश्रा गिरफ्तार – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

Shravasti News:श्रावस्ती में दलित किशोर को पेशाब पिलाई दो तिवारी एक मिश्रा गिरफ्तार

1 min read
😊 Please Share This News 😊

श्रावस्ती में दलित किशोर को पेशाब पिलाई तीन गिरफ्तार
श्रावस्ती – संवाददाता बहुजन इंडिया 24 न्यूज़। Date: 11 Jully 2024
श्रावस्ती : दलितों को हिन्दू हिन्दू कहकर वोट लेने वाले समाज का कारनामा सामने आया। संविधान बचाओ के नाम पर वोट लेने वाले कांग्रेस और समाजवादी लोग नहीं कर पाये दलित की रक्षा। बहुजन बहुजन करने वाली बहुजन समाज पार्टी के लोग भी अपने अपने कार्यालय में कुम्भ कारण की नींद में सोते रहे।

पीड़ित प्रदीप कुमार

तीन सवर्ण तिवारी समाज के दलित विरोधियों ने डीजे और जनरेटर रखवाने के लिए काम पर पहले दलित को बुलाया उसके बाद जो उसके साथ हुआ दलित समाज सुनकर चौंक गया श्रावस्ती के दलित समाज। श्रावस्ती को बुद्ध की नगरी कहा जाता है और सबसे ज्यादा दलित लोग ही बौद्ध हैं एसपी श्रावस्ती के समक्ष दलित किशोर को बियर की बोतल में पेशाब कर जबरन पिलाने का मामला सामने आया। एसपी श्रावस्ती ने शिकायत प्रार्थना पत्र के आधार पर थाना पुलिस को तत्काल गिरफ्तारी के आदेश व प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया जिस पर थाना पुलिस कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा।


मामला थाना गिलौला के अंतर्गत रामपुर त्रिभौवना निवासी चंद्रप्रकाश ने 9 जुलाई 2024 को पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया था कि 1 जुलाई 2024 को गांव के ही तीन लोगों ने उसके 15 वर्षीय भाई प्रदीप कुमार को मारपीट कर बियर की बोतल में पेशाब कर जबरन पिला दिया। आरोप लगाया कि दिलीप मिश्रा पुत्र बाबूराम मिश्रा,सत्यम तिवारी पुत्र रमाकांत तिवारी, किशन उर्फ भूरे तिवारी पुत्र बड़के तिवारी निवासी रामपुर त्रिभौवना ने भाई को जनरेटर व डीजे रखवाने के लिए बुलाया था। डीजे रखवाने के लिए कहा सुनी हो गई जिस पर आरोपी भड़क गए और किशोर के साथ मारपीट किया और उसको जबरन बियर की बोतल में पेशाब करके पेशाब पीला दिया। पीड़ित परिवार के लोगों ने थाने में शिकायत किया तो पुलिस आनाकानी करती रही और हीला हवाली दिखती रही आरोपियों को बचाने का पूरा प्रयास किया जब मामला एसपी कार्यालय श्रावस्ती में पहुंचा पुलिस हरकत में आई और तीनों आरोपियों पर दिनांक 10 जुलाई 2024 को एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!