Lakhimpur News:कोटेदार ने लगाया अधिकारियों पर रुपए लेने का आरोप ऑडियो वायरल – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

Lakhimpur News:कोटेदार ने लगाया अधिकारियों पर रुपए लेने का आरोप ऑडियो वायरल

1 min read
😊 Please Share This News 😊

कोटेदार ने लगाया अधिकारियों पर रुपए लेने का आरोप ऑडियो वायरल

लखीमपुर खीरी:  बेहजम  ब्लाक के ग्राम पहाड़ा के कोटेदार सत्रोहन लाल ने अधिकारियों पर रुपए लेने का आरोप लगाने का ऑडियो वायरल हो रहा है ।आपको बता दें गांव के ही लोगों ने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन 1076 पर कॉल करके कोटेदार पर राशन कम देने का आरोप लगाया था जब समस्या का निस्तारण के लिए तहसील स्तर के अधिकारियों ने पीड़ित से कोटेदार से बात कराने को कहा तो फोन पर ही कोटेदार ने अधिकारियों से कहने लगा आप ₹3200 किस चीज के लेते हैं अधिकारी ने नि: शब्द हो गए कोटेदार ने आरोप लगाते हुए कहा कि मैं क्या अपनी जेब से आपको 3200 रुपए देंगे ।ऑडियो में अधिकारी कोटेदार नाम पता पूछते रहे जब संबंधित ऑडियो की पड़ताल की गई व तहसील से संपर्क किया गया तो अधिकारियों ने बात करने से मना कर दिया और जांच का विषय बता कर फोन काट दिया।
विषय सोचने वाला है।

कोटेदार ने साफ तौर पर अधिकारी से 3200 घूस लेने की बात कही है जिले में अधिकतर कोटेदारों का यही हाल है हर राशनकार्ड धारक राशन कम देने का आरोप लगाते हैं। उच्च अधिकारी जानकर भी अंजान बने हुए हैं क्या संबंधित अधिकारी पर कोई कार्रवाई होगी या कोटेदार पर गाज गिरे गी या फिर लीपापोती की जाएगी बने रहिए बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ के साथ आगे के विषय में।

Bahujanindia24news

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!