मैनपुरी बीएसएफ जवानो के हवाले ईवीएम सुरक्षा – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

मैनपुरी बीएसएफ जवानो के हवाले ईवीएम सुरक्षा

1 min read
😊 Please Share This News 😊

मैनपुरी बीएसएफ जवानो के हवाले ईवीएम सुरक्षा

मंडी परिसर में जवान मुस्तैदी से तैनात मैनपुरी। जिला में रविवार को मतदान खत्म होने के बाद सोमवार को मंडी परिसर में पीठासीन अधिकारियों और सेक्टर मजिस्ट्रेटों ने मतदान केंद्रों से जुड़े रिपोर्ट कार्डों को अपडेट किया। विधानसभा वार पीठासीन अधिकारी मतदान डायरी की जांच करते रहे और अंतिम रिपोर्ट को तैयार किया। मंडी परिसर की सुरक्षा व्यवस्था की गई है। विधानसभा वार ईवीएम को रखा गया है। प्रत्याशी और उनके समर्थक भी ईवीएम की सुरक्षा का जायजा लेने पहुंचे।शहर के मंडी परिसर में चार कक्षों में विधानसभा वार ईवीएम को रखा गया है। ईवीएम स्थल की सुरक्षा बीएसएफ के हवाले है। अर्द्धसैनिक बल के जवान 24 घंटे ईवीएम की सुरक्षा में तैनात रहेंगे।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9161507983)मैनपुरी 🙁 सुजाउददीन मंसूरी- ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक 21 फरवरी 2022- सोमवार। 

मंडी परिसर में जवान मुस्तैदी से तैनात मैनपुरी। जिला में रविवार को मतदान खत्म होने के बाद सोमवार को मंडी परिसर में पीठासीन अधिकारियों और सेक्टर मजिस्ट्रेटों ने मतदान केंद्रों से जुड़े रिपोर्ट कार्डों को अपडेट किया। विधानसभा वार पीठासीन अधिकारी मतदान डायरी की जांच करते रहे और अंतिम रिपोर्ट को तैयार किया। मंडी परिसर की सुरक्षा व्यवस्था की गई है। विधानसभा वार ईवीएम को रखा गया है। प्रत्याशी और उनके समर्थक भी ईवीएम की सुरक्षा का जायजा लेने पहुंचे।शहर के मंडी परिसर में चार कक्षों में विधानसभा वार ईवीएम को रखा गया है। ईवीएम स्थल की सुरक्षा बीएसएफ के हवाले है। अर्द्धसैनिक बल के जवान 24 घंटे ईवीएम की सुरक्षा में तैनात रहेंगे। चुनाव प्रेक्षक, सेक्टर मजिस्ट्रेट, पीठासीन अधिकारी, जोनल मजिस्ट्रेट आदि अधिकारियों की टीम सोमवार को पूरे दिन मंडी परिसर में बनी रही। चुनाव कर्मियों ने मतदान डायरी को अपडेट करने का काम पूरे दिन किया जो देर रात तक चला। सारी कार्रवाई की रिपोर्ट आयोग के पास भेजी गई है। इससे पूर्व रविवार की देर रात मंडी पहुंचे कर्मचारियों ने ईवीएम जमा कराईं। अन्य अभिलेख भी सौंपे गए।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!