गोरखपुर: गोरखपुर में पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़, एक बदमाश को गोली लगी – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

गोरखपुर: गोरखपुर में पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़, एक बदमाश को गोली लगी

1 min read
😊 Please Share This News 😊

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र ( सम्पादक मुकेश भारती ) 9161507983
गोरखपुर: (अवधेश कुमार – ब्यूरो रिपोर्ट ) दिनांक- 23- अगस्त- 2021- सोमवार


गोरखपुर: गोरखपुर में पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़, एक बदमाश को गोली लगी
गोरखपुर में क्राइम ब्रांच और रामगढ़ ताल थाने की पुलिस ने शनिवार की सुबह शातिर लुटेरे सिकंदर और उसके साथी विजय को वाटर पार्क के पास घेर लिया। पुलिस को देख कर बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगे। जवाबी कार्रवाई में बाइक चला रहे सिकंदर के दाहिने पैर में गोली लग गई। जिसके बाद वह बाइक लेकर गिर पड़ा। मौका पाकर पीछे बैठा उसका साथी विजय फरार हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उसके पास से लूट के 1.50 लाख रुपये, घटना में इस्तेमाल बाइक और 315 बोर का एक तमंचा मिला। पकड़े गए बदमाश गोरखपुर में लूट की घटना में वांछ‍ित था।

16 अगस्त को आंख में मिर्च डालकर की थी 5.28 लाख की लूट एसएसपी डॉ. विपिन कुमार ताडा ने बताया कि क्राइम ब्रांच और रामगढ़ ताल पुलिस को सूचना मिली की 16 अगस्त की दोपहर में कैश मैनेजमेंट सिस्टम के कर्मचारी नवनीत मिश्रा से 5.28 लाख रुपये लूटने वाले बदमाश वाटर पार्क के पास खड़े हैं और किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना के आधार पर प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ ताल जेएन सिंह, क्राइम ब्रांच के स्वाट प्रभारी सादिक परवेज ने अपनी टीम के साथ पल्सर सवार बदमाशों को घेर लिया। पुलिस को देख बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगे। जवाबी कार्रवाई में बाइक चला रहे बदमाश के दाहिने पैर में गोली लग गई और वह बाइक लेकर गिर पड़ा। पीछे बैठा उसका साथी फायरिंग करते हुए भाग निकला। घायल बदमाश को पुलिस जिला अस्पताल ले गई। पूछताछ में उसकी पहचान रामगढ़ ताल के कजाकपुर निवासी सिकंदर के रूप में हुई। बदमाश ने फरार हुए अपने साथी का नाम बेतियाहाता दक्षिणी निवासी विजय बताया। जिसकी तलाश चल रही है। पीड़ित ने की पहचान मुठभेड़ के बाद पुलिस ने कैश मैंनेजमेंट सिस्टम के कर्मचारी नवनीत मिश्रा को बुलाकर पकड़े गए बदमाश की पहचान कराई। सिकंदर को देखते ही उन्होंने पहचान लिया। मौके पर पहुंचे एसएसपी ने भी नवनीत से बातचीत की। यह है मामला  देवरिया जिले के बघौचघाट निवासी नवनीत मिश्रा कैश मैनेजमेंट सिस्टम (सीएमएस) में कर्मचारी हैं। 16 अगस्त को तीन फर्मों से 5.28 लाख रुपये कलेक्ट करने के बाद जमा करने बाइक से बैंक रोड स्थित एक्सिस बैंक की शाखा जा रहे थे। तारामंडल में वरदायिनी हॉस्पिटल के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनकी आंख में मिर्च डालकर रुपयों से भरा बैग छीन लिया। वारदात के बाद बदमाश रुस्तमपुर की तरफ फरार हो गए। अज्ञात बदमाशों पर लूट का केस दर्ज कर पुलिस तलाश कर रही थी।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]

You may have missed

error: Content is protected !!