अंबेडकरनगर दबंगो के सामने पुलिस नतमस्तक – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

अंबेडकरनगर दबंगो के सामने पुलिस नतमस्तक

1 min read
😊 Please Share This News 😊

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र ( सम्पादक मुकेश भारती- सम्पर्क सूत्र 9336114041 )
अंबेडकरनगर : ( श्याम बिहारी गौतम – ब्यूरो रिपोर्ट ) दिनांक-2 – दिसंबर – 2021 -गुरुवार ।


                                                    अंबेडकरनगर दबंगो के सामने पुलिस नतमस्तक

अमबेडकर नगर जनपद के अंतर्गत जैतपुर थाना क्षेत्र के प्रतापपुर कला निवासी विनई राम पुत्र बरसाती ने स्थानीय थाने में प्रार्थना पत्र के माध्यम से विपक्षियों द्वारा किए जा रहे जबरन कब्जे को लेकर कार्यवाही की मांग की है ।जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी विनई राम पुत्र बरसाती ने बताया कि हमारी पुशतैनी जमीन का बंटवारा पंचायत व थाने से हो चुका है उस समय दोनों पक्ष सभी शर्तो पर सहमति जताई थी लेकिन आए दिन विपक्षियों द्वारा जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की जा रही है जिसकी शिकायत जैतपुर थाना पर की गई लेकिन स्थानीय प्रशासन दबंगो के सामने नतमस्तक है और अब तक कोई कार्रवाई नहीं की वहीं पीडित ने बताया कि विपक्षी दबंग व सरहंग किस्म के हैं जिससे आए दिन विवाद करने की कोशिश करते रहते हैं और जान माल का खतरा बना है जिसके समबन्ध में पीडित ने अपने जान माल की हिफाजत के लिए गुहार लगाई है ।एवं उनके पौतर विजय कुमार हुए मजबूर पुलिस दबगो के सामने हुई नतमसतक पीड़ित विन ई राम पुतर बरसाती गराम परतापपुर कलां थाना जैतपुर अमबेडकर के निवासी है पीडित का पुसतैनी बटवारा गराम के कुछ वयकतयो के समक्ष हो गया था परनतु कुछ समय बीत जाने पर विपक्षी पीड़ित विनीई राम की जमीन पर कबजा करने लगा विनीईराम ने थाना जैतपुर अमबेडकर में पराथना पतर दिया जिसके तहत पुलिस सुलह समझौता कर दोनो पक्षो में जमीन पर निशान (सीमाकंन)किया इसको बायजूद कुछ समय बीत जाने के बाद विपक्षी गुडागरदी के बल पर पीड़ित वयकित विनीई राम दिनांक 24/11दिनां,दकी जमीन पर कबजा कर रहा है दिनांक 24/11/2021,को थाना जैतपुर अमबेडकर नगर में पराथना पतर दिया गया परनतु आज तक पुलिस पहुची नही और विपक्षी बार बार धमकी देते हुए कहता हैं कि पुलिस हमारे कबजे में है जैसा हम लोग कहेगे वैसा पुलिस करेगी।


 

Vijay singh
Vijay singh : Distt.Bureau Chief Mathura UP

Mathura News : Vijay Kumar- Bahujan India 24 news

मथुरा के वार्ड नं 22 में एक भैंस ने आठ पैर वाले ज्योंट पढ्ढे को दिया जन्म

मथुरा के वार्ड नं 22 में एक भैंस ने ज्योंट पढ्ढे को जन्म दिया जिनके आठ पैर हैं मथुरा के गांव बाकलपुर में एक चमत्कार देखने को मिल है। लक्ष्मण कुमार नामक व्यक्ति के घर एक भैंस ने ज्योंट पढ्ढे को जन्म दिया है। उनके आठ पैर हैं। ये घटना कल रात की है। जहां भैंस ने एक ज्योंट को जन्म रात को ही दे दिया था। जिसकी तुरंत मौत हो गई। और एक पेट में ही फसा रह गया था। जिसके चलते लक्ष्मण ने डॉक्टर को बुलवाया। डॉक्टर ने भैंस का ऑपरेशन कर दूसरे बच्चे को सही सलामत निकाला लेकिन कुछ देर बाद दूसरे की भी मौत हो गई। जिसको देखने गांव में जमाबड़ा लग गया। सूचना देने वाले राजबब्बर नेता।


बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र ( सम्पादक मुकेश भारती- सम्पर्क सूत्र 9336114041 )
मथुरा : ( विजय कुमार – ब्यूरो रिपोर्ट ) दिनांक-2 – दिसंबर – 2021 -गुरुवार ।


बदायूँ। सड़क हुई जल मग्न ।राहगीर परेशान।जिम्मेदार के आँखों पर पट्टी।मोहम्मद आशिफ की खास राउंड रिपोर्ट


यूपी शिक्षक भर्ती टेट परीक्षा 2021 का पेपर लीक परीक्षा हुई स्थगित।

 

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]

You may have missed

error: Content is protected !!