agra news : आगरा समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष मधुसूदन शर्मा जी द्वारा गोपाल गार्डन में सपा का बूथ स्तरीय सम्मेलन – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

agra news : आगरा समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष मधुसूदन शर्मा जी द्वारा गोपाल गार्डन में सपा का बूथ स्तरीय सम्मेलन

1 min read
😊 Please Share This News 😊

आगरा समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष मधुसूदन शर्मा जी द्वारा गोपाल गार्डन में सपा का बूथ स्तरीय सम्मेलन

आगरा जनपद के पिनाहट क्षेत्र कस्बा भदरौली मैं समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष मधुसूदन शर्मा जी द्वारा गोपाल गार्डन में सपा का बूथ स्तरीय सम्मेलन हुआ समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव अवनींद्र यादव पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राजपाल यादव पूर्व प्रत्याशी सुधीर दुबे व बाह विधानसभा के बूथ स्तरीय पदाधिकारी सदस्य एवं अन्य लोग उपस्थित रहे।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती- सम्पर्क सूत्र 9336114041 )आगरा : ( सतीश कुमार – ब्यूरो रिपोर्ट ) दिनांक-5 जनवरी – 2021 बुधवार ।

आगरा जनपद के पिनाहट क्षेत्र कस्बा भदरौली मैं समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष मधुसूदन शर्मा जी द्वारा गोपाल गार्डन में सपा का बूथ स्तरीय सम्मेलन हुआ समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव अवनींद्र यादव पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राजपाल यादव पूर्व प्रत्याशी सुधीर दुबे व बाह विधानसभा के बूथ स्तरीय पदाधिकारी सदस्य एवं अन्य लोग उपस्थित रहे।


 

संवाददाता -लखीमपुर : सर्वेश राज : लखीमपुर खीरी सदर कोतवाली के अंतर्गत मथना मजार से होता है मिट्टी का अवैध खनन काला कारोबार और इसी मिट्टी खनन के चक्कर में ग्राम विश्नूपुर के निवासी काशीराम 20 वर्ष पुत्र रामनिवास को4/1/ 2022 को मिट्टी में दबकर गंभीर रूप से घायल हो गया तुरंत अवैध खनन माफियाओं ने काशीराम को जिला अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया मिट्टी खनन माफियाओं ने काशीरामके मृत हो जाने से खनन माफियाओं ने परिजनों को सूचित करके फरार हो गए जबकि गरीब परिवार का कमाने वाला मात्र एक ही सहारा था

kashiram s/o ramnivash verma

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ ( सम्पादक मुकेश भारती ) 9161507983
मिट्टी के अवैध खनन व गुलाबी नोटों के चक्कर में पुलिस नहीं पकड़ती है मिट्टी, की ट्राली खनन के दौरान
गई नवयुवक की जान

हिंदुस्तान दैनिक पत्र में 5 जनवरी 2022 को छपी खबर
bahujan India 24 news

मिट्टी के अवैध खनन से तथा गुलाबी नोटों के चक्कर में गई नवयुवक की जान और वह भी सहारा मिट्टी खनन माफियाओं ने छीन लिया आप को बताते चले की मथना मजार पर काफी समय से अवैध मिट्टी खनन का काला  कारोबार किया जाता है और इसकी सूचना शासन प्रशासन को भी है लेकिन गुलाबी नोटों के चक्कर में इसमें मात्र लीपापोती की गई है ना कि अवैध मिट्टी खनन माफियाओं पर कार्रवाई की गई है अगर अवैध खनन माफिया पर कार्रवाई की जाती तो आज एक घर का मात्र सहारा रामनिवास इस घटना का शिकार नहीं होता आगे की खबर  देखते रहिए बहुजन इंडिया 24 न्यूज़


लखीमपुर न्यूज़ ।मिट्टी का अवैध कारोबार जोरों पर ।एक व्यक्ति की मिट्टी में दबकर मौत।


अवैध मिट्टी खनन से सम्बंधित खबर को पब्लिक एप्प ,यूट्यूब ,फेसबुक पेज बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ पर भी देख सकते है अवैध मिटटी खनन के दौरान काशीराम वर्मा की हुयी दबकर मृत्यु ।


4 जनवरी – 2021 मंगलवार ।पलिया भाजपा अटल सेना युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं की बैठक
पलिया भाजपा अटल सेना युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं की बैठक मंडी समिति प्रांगण में आयोजित हुई जिसमें श्री रवि गुप्ता जी मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में पहुंचे जिसमें अटल सेना युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष आशुतोष गुप्ता जी ने माला पहनाकर रवि गुप्ता जी का अभीवादन किया और सभी साथियो से वार्ता भी कराई* सबका साथ सबका विकास आप की सरकार बीजेपी की सरकार पलिया कला खीरी को जिला बनाना है। रवी गुपता ने यह आसवासन दिया नगर उपाध्यक्ष=प्रशांत दुबे नगर उपाध्यक्ष=अनंकित गुप्ता महा मंत्री= प्रेम गुपता नगर मंत्री=लाभ सिंह कोषाआधयक्ष=निशांत कुमार साथियो के साथ उपसथित रहै।

 बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती- सम्पर्क सूत्र 9336114041 ) पलिया : ( अमरेन्द्र सिंह – ब्यूरो रिपोर्ट ) दिनांक-4 जनवरी – 2021 मंगलवार ।

पलिया भाजपा अटल सेना युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं की बैठक मंडी समिति प्रांगण में आयोजित हुई जिसमें श्री रवि गुप्ता जी मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में पहुंचे जिसमें अटल सेना युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष आशुतोष गुप्ता जी ने माला पहनाकर रवि गुप्ता जी का अभीवादन किया और सभी साथियो से वार्ता भी कराई* सबका साथ सबका विकास आप की सरकार बीजेपी की सरकार पलिया कला खीरी को जिला बनाना है। रवी गुपता ने यह आसवासन दिया नगर उपाध्यक्ष=प्रशांत दुबे नगर उपाध्यक्ष=अनंकित गुप्ता महा मंत्री= प्रेम गुपता नगर मंत्री=लाभ सिंह कोषाआधयक्ष=निशांत कुमार साथियो के साथ उपसथित रहै।की सरकार पलिया कला खीरी को जिला बनाना है। रवी गुपता ने यह आसवासन दिया नगर उपाध्यक्ष=प्रशांत दुबे नगर उपाध्यक्ष=अनंकित गुप्ता महा मंत्री= प्रेम गुपता नगर मंत्री=लाभ सिंह कोषाआधयक्ष=निशांत कुमार साथियो के साथ उपसथित रहै।

 


Dinesh Kumar reporter Moradabad  

मुरादाबादमें_4 जनवरी _सेचलेंगीईबसे सीएम योगी आदित्यनाथ नए साल में राज्य को कई सौगात दें रहे हैं। इसी क्रम में पश्चिमी यूपी के 7 जिलों में भी ऐसी इलेक्ट्रिक बसें चलाने की तैयारी शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 4 जनवरी से लोकभवन से ई-बसों का लोकार्पण करेंगे। नगरीय परिवहन निदेशालय के संयुक्त निदेशक अजीत सिंह ने बताया कि आगरा, मथुरा-वृंदावन, मुरादाबाद और बरेली में 12-12 इलेक्ट्रिक बसें चलाई जाएंगी, साथ ही शाहजहांपुर में 9, मेरठ में 10 व अलीगढ़ में 8 ई बसें चलाई जाएंगी। #मुरादाबादकीबातकीजाए   शहर में स्मार्ट इलेक्ट्रिक बसों को संचालित करने के लिए मैनाठेर स्थित इलेक्ट्रानिक चार्जिंग बस डिपो का निर्माण लगभग पूरा है। अब चार्जिंग डिपो समेत हर पांच किमी पर शहर में भी चार्जिंग प्वाइंट लगाए जाने पर जोर है।एक बार चार्जिंग होने के बाद स्मार्ट बस लगभग 100 किमी चलेगी, लेकिन, शहर में दौड़ते वक्त बैटरी खत्म होने की संभावनाएं भी रहेंगी। इसके लिए शहर में चार्जिंग प्वाइंट लगेंगे।लाकड़ी फाजलपुर में बनाए गए सिटी बस डिपो में बसों को चार्ज करने, मरम्मत करने, सफाई करने आदि की व्यवस्था को देखा जाएगा। लखनऊ से आठ इलेक्ट्रिक बस सोमवार को मुरादाबाद पहुंच जाएंगी।ईबसोंके_रूटबसों के संचालन के लिए तीन मार्ग प्रस्तावित किए गए हैं। जिनमें एक रूट पर बसें टीएमयू के आगे से चलकर मुरादाबाद शहर में आएंगी और रामपुर दोराहा तक जाएंगी। दूसरे रूट पर कांठ रोड के भटावली से चलकर शहर में आएंगी और हनुमान मूर्ति तक जाएंगी। तीसरे रूट की बसें दलपतपुर से चलकर काशीपुर दोराहा तक चलेंगी। भटवाली, टीएमयू से शहर के विभिन्न स्थानों के लिए सिटी बसें चलाई जानी हैं। #हल्कीहोयाभारीदसरुपयेसवारी इलेक्ट्रिक सिटी बस पूरी तरह से एसी है। इसका किराया भी निर्धारित किया है। इसमें सफर करने के ल‍िए तीन किलो मीटर तक 10 रुपये, छह किलो मीटर तक 15 रुपये, दस किलो मीटर तक बीस रुपये, 14 किलो मीटर तक 25 रुपये, 19 किलोमीटर तक 30 रुपये, 24 किलोमीटर तक 35 रुपये और 30 किलोमीटर तक 40 रुपये किराया देना होगा। मंडलायुक्त ने बताया कि बसों का संचालन करने को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई हैं। सोमवार को बसें मुरादाबाद पहुंच जाएंगी और मंगलवार को झंडी दिखा दी जाएगी। इन बसों की समय सारणी सोमवार को तय की जाएगी।#प्रदूषणमुक्तहोगाबसोंका_संचालन इलेक्ट्रिक बस होने के कारण इनसे प्रदूषण नहीं के बराबर रहेगा। प्रत्येक बस में तीस सीटें लगी हैं। बस एक बार में तीस यात्री लेकर चलेगी। लोगों को बसों का लंबा इंतजार न करने पड़े, इसको ध्यान में रखते हुए स्टापेज और समय सारणी बनाई जाएगी। ये बसें आरामदायक होने के साथ ही सुरक्षा की दृष्टि से भी तैयार की गई। इनमें चढ़ने के लिए पायदान नीचे बनाए गए हैं, ताकि बच्चे महिला और बुजुर्ग आसानी से चढ़ सकें।


मेरठ के केन्ट विधानसभा क्षेत्र के ग्राम नंगला ताशी में समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रत्याशी परविन्द्र ईसू एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करने पहुंचे के और उसके बाद पद यात्रा में उमड़ा जनसैलाब ग्राम नंगला ताशी में हजारों की संख्या में लोग उपस्थित रहे और अखिलेश यादव जिन्दाबाद जिन्दाबाद के नारों से गूंज उठा केंट विधानसभा क्षेत्र यह पद यात्रा 6 किलोमीटर की रही

क्राइम रिपोर्टर सतवीर सिंह जिला मेरठ से


अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री का पुलिस ने किया भंडाफोड़ दो आरोपी गिरफ्तार।

हापुड़ के थाना धौलाना पुलिस ने एक ऐसी अवैध तमंचा फैक्ट्री का खुलासा किया है जहां तैयार तमंचे गुंडों को सप्लाई किया जाता थे। इस सिलसिले में पुलिस ने मौके से अवैध हथियारों का जखीरा बरामद कर एक हिस्ट्रीशीटर सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। यह तमंचा फैक्ट्री सपनावत के सांई मंदिर से चंद कदमों की दूरी पर एक बिल्डिंग में संचालित की जा रही थी।पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने बताया कि धौलाना पुलिस को मिले एक इनपुट पर पुलिस ने अवैध तमंचा फैक्ट्री पर छापा मारी की और गांव बझैड़ा कला निवासी जावेद व इंतजार पुत्र मेहरबान को धर दबोचा। पुलिस ने मौके से एक पोनिया एक देशी रिवाल्वर 18 देशी तमंचे तथा तमंचे बनाने के औजार बरामद किया है। इंतजार थाना धौलाना का हिस्ट्रीशीटर है और उस पर थाना धौलाना में करीब एक दर्जन मुकदमे दर्ज है।पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने बताया कि तमंचा फैक्ट्री संचालक आस-पास के जनपदों में गुंडों को 5-7 हजार रुपए में तमंचा सप्लाई करते थे। पुलिस अधीक्षक ने तमंचा फैक्ट्री पकड़ने वाले पुलिस दल को दस हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।

हापुड़ से ब्यूरो रिपोटर
दयानन्द कुमार


सतीश कुमार तहसील रिपोर्टर बाह आगरा 

बसपा प्रत्याशी नितिन वर्मा निषाद का ग्रामीणों फूलों की माला और साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया

2022 में ढूंढने से भी नहीं मिलेंगे एक छत्र बाह में 50 साल राज करने वाले नितिन वर्मा निषाद पिनाहट। मंगलवार को बाह विधान सभा क्षेत्र के करीब एक दर्जन गांव में बसपा प्रत्याशी नितिन वर्मा निषाद का ग्रामीणों फूलों की माला और साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया।और सर्व समाज के लोगो ने पूर्ण समर्थन देते हुए नितिन वर्मा निषाद को बाह विधायक बनाकर विधान सभा भेजने की बात कही है।   जानकारी के अनुसार मंगलवार को बाह विधान सभा के शांति नगर, सुनहरी लाल ठार ,सन्नपुरा सहित एक दर्जन गांव में बसपा प्रत्याशी नितिन वर्मा निषाद ने ग्रामीणों से गांव गांव जनसंपर्क किया। गांव शांति नगर, सुनहरी लाल ठार मे रूपसंत कुशवाह  तथा गांव सन्न पुरा में तिलक सिंह के घर पर स्वागत समारोह कार्यक्रम आयोजित हुआ। जिसमें सर्व समाज के लोगों ने बसपा प्रत्याशी नितिन वर्मा निषाद का फूलों की माला व साफा पहनाकर जोशीला स्वागत किया ।और बसपा प्रत्याशी नितिन वर्मा निषाद को 2022 में विधायक बनाकर विधान सभा भेजने का वचन दिया है। वही समर्थको को अपार स्नेह देख बसपा प्रत्याशी भावुक हो गऐ।कार्यक्रम की अध्यक्षता मुरारी लाल कुशवाह  ने तथा संचालन पूर्व ब्लॉक प्रमुख अशोक कुमार वर्मा ने किया। बैठक के दौरान बसपा प्रत्याशी नितिन वर्मा निषाद ने सर्व समाज के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने की बात कही ।नितिन वर्मा निषाद ने कहा कि 2022 में बाह की जनता का आशीर्वाद मिला तो बाह में विकास की गंगा बहा देंगे।और बाह में एक छत्र 50 साल तक शासन करने व लूट खसोट करने वाले नेताओ को हमेशा के लिए बाह से विदा कर देंगे। जाति धर्म के नाम लड़ाने वालो नेताओ से बाह को जिले सबसे पिछड़ी विधानसभा बना दिया है। बाह विधानसभा में एक छत्र 50 साल तक राज करने वाले राजघराने ने चिकित्सा, शिक्षा ,बिजली ,पानी, सड़क, रोजगार पर कोई ध्यान नहीं दिया ।सिर्फ और सिर्फ ग्रामीणों को आपस में लड़ाने का काम किया।और बाद में राजीनामा कराकर वोट बनाने तक ही सीमित रहे।  स्वगतकर्ताओ में बलवीर प्रधान, नीरज, मुकेश, रामसेवक, महेंद्र सिंह, टुंडेराम, सुनहरी लाल कुशवाह, जगदीश कुशवाह, पप्पू कुशवाहा, राम किशोर कुशवाह, मुकेश कुशवाह,  रनवीर सिंह कुशवाह, बाबूराम, महावीर, मान सिंह, मुन्ना लाल,  छोटे लाल, राकेश कुशवाह, अमर सिंह, दयाराम, नाहर सिंह, पिंकू, रवि सेंकी, वेगदयाल एवं समस्त ग्रामवासी मौजूद रहे।


व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!