संदिग्ध परिस्थितियों मे घर के दरवाजे की कुण्ढी मे दुपट्टे से लटकी मिली 14 वर्षीय युवती की लाश – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

संदिग्ध परिस्थितियों मे घर के दरवाजे की कुण्ढी मे दुपट्टे से लटकी मिली 14 वर्षीय युवती की लाश

1 min read
😊 Please Share This News 😊

संवाददाता : भेलसर-अयोध्या-गोपीनाथ रावत :रुदौली कोतवाली क्षेत्र के एक गाॅव में संदिग्ध परिस्थितियों मे घर के दरवाजे की कुण्ढी मे दुपट्टे से 14 वर्षीय युवती की लाश लटकी पायी गई। मामला कोतवाली रुदौली क्षेत्र के हल्का नम्बर दो के खतीर पुर गाॅव का है जहाँ 14 वर्षीय युवती के फाॅसी लगाकर आत्म हत्या करने की खबर ने एक बार पुनः रुदौली को हिलाकर रख दिया है।

संदिग्ध परिस्थितियों मे घर के दरवाजे की कुण्ढी मे दुपट्टे से लटकी मिली 14 वर्षीय युवती की लाश

खतीर पुर निवासी मृत युवती के पिता कृष्ण कुमार ने बताया की मै अपनी पत्नी को लेकर अपनी ससुराल रग्घू पुर गया था दोपहर मे करीब 12 बजे मेरे पिता जयलाल रैदास ने फोन करके मेरी पाॅच बच्चों मे सबसे बडी बेटी नीलम कुमारी उम्र करीब 14 वर्ष को घर के दरवाजे मे दुपट्टे से लटकने की बात बताई तो मै और मेरी पत्नी तुरंत घर आए तो बेटी को वहां से उतार कर कोतवाली रुदौली पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुॅचे कोतवाल रुदौली ने पूंछतांछ कर शव का पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।युवती के फाॅसी लगाने के कारणों का अभी कुछ पता नही चल सका है। मिल्कीपुर अयोध्या से गोपीनाथ रावत की खास रिपोर्ट


संवाददाता : अयोध्या -फूलचंद्र :अयोध्या 27 जनवरी अयोध्या । आगामी 31 जनवरी 2022 को भारतीय किसान यूनियन एवं संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करके विश्वासघात दिवस मनाया जाएगा जिसके क्रम में जनपद अयोध्या के तिकोनिया पार्क मे भारतीय किसान यूनियन द्वारा पंचायत करके प्रदर्शन किया जाएगा और विश्वासघात दिवस मनाया जाएगा।

भारतीय किसान यूनियन अयोध्या 31 जनवरी को मनायेगी विश्वासघात दिवस

उक्त जानकारी देते हुए भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय सचिव घनश्याम वर्मा ने कहा कि 013 महीने दिल्ली की सीमाओं पर चलाए गए बड़े आंदोलन के बाद केंद्र सरकार द्वारा एमएसपी पर कानून बनाने के लिए कमेटी गठन करने तथा आंदोलन में दर्ज मुकदमो की वापसी करने, लखीमपुर खीरी घटना में घायलों को आर्थिक मदद देने तथा शहीद परिवार को नौकरी देने, बिजली बिल, सीड विल पर चर्चा करके समाधान करने का लिखित आश्वासन दिया था। परन्तु कई माह बीत जाने पर भी केंद्र सरकार द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई और किसान आंदोलनकारियों के साथ विश्वासघात किया गया जिसका आगामी विधानसभा चुनाव में मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा और 31 जनवरी 2022 को तिकोनिया पार्क अयोध्या में पंचायत करके विश्वासघात दिवस मनाया जाएगा और महामहिम राष्ट्रपति/ प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेज कर किए गए वायदों को पूरा करने की मांग की जाएगी।
सभी कार्यकर्ता/ पदाधिकारी, ब्लॉक अध्यक्ष, तहसील अध्यक्ष व जिला कार्यकारिणी के समस्त पदाधिकारियों एवं सदस्यों से आग्रह है कि 31 जनवरी 2022 को अपराहन 11:00 बजे तक भारी संख्या में तिकोनिया पार्क में पहुंचकर आंदोलन को सफल बनावे।
घनश्याम वर्मा एडवोकेट:राष्ट्रीय सचिव:भारतीय किसान यूनियन


बदाऊं के 117 दातागंज विधानसभा में महिला ने खूब धोया बीजेपी सरकार को विडिओ जरूर देखे।

👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇



गाजियाबाद दिनांक 26 एक 2022 को जनसंपर्क करते हुए सुदामापुरी आदर्श कॉलोनी मैं केके शुक्ला जी को जिताने की अपील

 गाजियाबाद : (नितिन कुमार – ब्यूरो रिपोर्ट ) दिनांक-27 जनवरी – 2022 गुरुवार । दिनांक 26 एक 2022 को जनसंपर्क करते हुए सुदामापुरी आदर्श कॉलोनी मैं केके शुक्ला जी को जिताने की अपील करते हुए और के के शुक्ला जी को विधायक बनाने की भी अपील की और बहन कुमारी मायावती जी को पांचवीं बार मुख्यमंत्री बनाने की भी अपील की सर्व समाज ने ठाना है के के शुक्ला जी को गाजियाबाद विधानसभा 56 से विधायक बनाना है वार्ड नंबर 7 में चंद्रप्रकाश कंडेरे अमित कुमार गौतम दोनों ने मिलकर काम किया ।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़  (सम्पादक मुकेश भारती- सम्पर्क सूत्र 9336114041 )

दिनांक 26 एक 2022 को जनसंपर्क करते हुए सुदामापुरी आदर्श कॉलोनी मैं केके शुक्ला जी को जिताने की अपील करते हुए और के के शुक्ला जी को विधायक बनाने की भी अपील की और बहन कुमारी मायावती जी को पांचवीं बार मुख्यमंत्री बनाने की भी अपील की सर्व समाज ने ठाना है ।

हन कुमारी मायावती जी को पांचवीं बार मुख्यमंत्री बनाने की भी अपील की सर्व समाज ने ठाना है

के के शुक्ला जी को गाजियाबाद विधानसभा 56 से विधायक बनाना है वार्ड नंबर 7 में चंद्रप्रकाश कंडेरे अमित कुमार गौतम दोनों ने मिलकर काम किया ।


व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]

You may have missed

error: Content is protected !!