फिरोजाबाद रिक्शा चालक ने किया आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी के कार्यालय का उद्घाटन किया – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

फिरोजाबाद रिक्शा चालक ने किया आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी के कार्यालय का उद्घाटन किया

1 min read
😊 Please Share This News 😊

फिरोजाबाद रिक्शा चालक ने किया आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी के कार्यालय का उद्घाटन किया

रिक्शा चालक ने किया आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी के कार्यालय का उद्घाटन टूण्डला। शुक्रवार को नगर में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी बबलू सिंह कठेरिया के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया गया। उनके कार्यालय का उद्घाटन रिक्शा चलाने वाले व्यक्ति ने फीता काटकर किया।आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव में सभी राजनीतिक दलों के प्रत्याशी जोर शोर से प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र(सम्पादक मुकेश भारती- सम्पर्क सूत्र 9336114041)फिरोजाबाद : (आर पी सिंह – ब्यूरो रिपोर्ट ) दिनांक-5 फरवरी – 2022 शनिवार ।

रिक्शा चालक ने किया आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी के कार्यालय का उद्घाटन टूण्डला। शुक्रवार को नगर में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी बबलू सिंह कठेरिया के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया गया। उनके कार्यालय का उद्घाटन रिक्शा चलाने वाले व्यक्ति ने फीता काटकर किया।आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव में सभी राजनीतिक दलों के प्रत्याशी जोर शोर से प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं।  ऐसे में जगह-जगह प्रत्याशी अपना चुनावी कार्यालय खोल रहे हैं। चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए सांसद विधायक समेत अन्य नेताओं को बुलाया जाता है लेकिन टूण्डला विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी बबलू सिंह कठेरिया ने मिसाल कायम करते हुए एक रिक्शा चलाने वाले व्यक्ति से अपने कार्यालय का फीता कटवा कर उद्घाटन कराया। इस बारे में आप प्रत्याशी ने बताया कि आम आदमी पार्टी दिखावा नहीं करती बल्कि वास्तव में आम लोगों को आगे बढ़ाने का काम करती है। रिक्शा चलाने वाला एक आम आदमी है और उसके हाथ में हमारे चुनावी कार्यालय का उद्घाटन होना सौभाग्य की बात है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!