मैनपुरी कमरे में पड़ा मिला शव नामजदों पर मुकदमा – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

मैनपुरी कमरे में पड़ा मिला शव नामजदों पर मुकदमा

1 min read
😊 Please Share This News 😊

मैनपुरी कमरे में पड़ा मिला शव नामजदों पर मुकदमा 

कमरे में पड़ा मिला शव नामजदों पर मुकदमा कुसमरा/मैनपुरी। कस्बा स्थित किराए के मकान में रहने वाले 35 वर्षीय युवक की संदिग्ध मौत हो गई। मंगलवार को उसका सब घर के एक कमरे में पड़ा मिला। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर के दरवाजे तोड़कर शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरा। युवक छिबरामऊ का निवासी था और कस्बा में एक स्वर्णकार के यहां रहकर कारीगरी का काम करता था। मौत की सूचना पर पहुंचे जिन्होंने पुलिस को नामजद आरोपियों के विरुद्ध तहरीर दी है। शिव रामू निवासी श्याम बाबू ने कुसमरा पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका पुत्र 35 वर्षीय अंशु कस्बा स्थित स्वर्णकार प्रदीप वर्मा के यहां 12 साल से रहकर आभूषण बनाने का काम करता था।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9161507983)मैनपुरी 🙁 सुजाउददीन मंसूरी – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक 23 फरवरी 2022- बुधवार ।

कमरे में पड़ा मिला शव नामजदों पर मुकदमा कुसमरा/मैनपुरी। कस्बा स्थित किराए के मकान में रहने वाले 35 वर्षीय युवक की संदिग्ध मौत हो गई। मंगलवार को उसका सब घर के एक कमरे में पड़ा मिला। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर के दरवाजे तोड़कर शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरा। युवक छिबरामऊ का निवासी था और कस्बा में एक स्वर्णकार के यहां रहकर कारीगरी का काम करता था। मौत की सूचना पर पहुंचे जिन्होंने पुलिस को नामजद आरोपियों के विरुद्ध तहरीर दी है। शिव रामू निवासी श्याम बाबू ने कुसमरा पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका पुत्र 35 वर्षीय अंशु कस्बा स्थित स्वर्णकार प्रदीप वर्मा के यहां 12 साल से रहकर आभूषण बनाने का काम करता था। अंशु कस्बा मैं ही एक किराए के मकान पर रहता था। मंगलवार की सुबह उसका शव घर के कमरे में संदिग्ध हालत में पड़ा मिला पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजे तोड़कर शव को कब्जे में लिया घटना के समय घर में कोई मौजूद नहीं था और सभी दरवाजे बंद थे। भजनों में स्वर्णकार प्रदीप वर्मा, उसके पुत्र मोहित वर्मा व साथी रिंकू ठाकुर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया जिससे परेशान युवक ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया करना कि जांच की जा रही है सबको पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!