कुशीनगर जहरीली टॉफी खाने से चार बच्चों की मौत – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

कुशीनगर जहरीली टॉफी खाने से चार बच्चों की मौत

1 min read
😊 Please Share This News 😊

कुशीनगर जहरीली टॉफी खाने से चार बच्चों की मौत

कुशीनगर जहरीली टॉफी खाने से चार बच्चों की मौत कहा जाता है कि घर के कुलदीपक से ही घर का चिराग जलता है लेकिन जब वह चिराग ही बूझ जाये तो क्या होगा? कुछ ऐसी ही घटना अपने जनपद में हुई है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में बुधवार सुबह एक ही परिवार के तीन मासूमों सहित चार बच्चों की मौत हो गई इस दर्दनाक हादसे की वजह बनी जहरीली टॉफी. घटना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संज्ञान लिया है और अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए हैं। मिली जानकारी के अनुसार, कुशीनगर जिले के कुड़वा दिलीपनगर के सिसई टोला में बुधवार की सुबह बच्चे सोकर उठे और घर के बाहर निकले तो उन्हें दरवाजे पर जहरीली टाफियां फेंकी मिली थी। टॉफियों के साथ एक-एक के सिक्के भी फेंके गए थे। बच्चों ने सिक्के व टॉफी बटोर लिए।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041 )कुशीनगर – (जितेंद्र भारती – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक 23 मार्च 2022- बुधवार ।

कुशीनगर जहरीली टॉफी खाने से चार बच्चों की मौत कहा जाता है कि घर के कुलदीपक से ही घर का चिराग जलता है लेकिन जब वह चिराग ही बूझ जाये तो क्या होगा? कुछ ऐसी ही घटना अपने जनपद में हुई है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में बुधवार सुबह एक ही परिवार के तीन मासूमों सहित चार बच्चों की मौत हो गई इस दर्दनाक हादसे की वजह बनी जहरीली टॉफी. घटना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संज्ञान लिया है और अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए हैं। मिली जानकारी के अनुसार, कुशीनगर जिले के कुड़वा दिलीपनगर के सिसई टोला में बुधवार की सुबह बच्चे सोकर उठे और घर के बाहर निकले तो उन्हें दरवाजे पर जहरीली टाफियां फेंकी मिली थी। टॉफियों के साथ एक-एक के सिक्के भी फेंके गए थे। बच्चों ने सिक्के व टॉफी बटोर लिए। टॉफी खाते ही बच्चे अचेत हो गए। घटना के बाद जब बार-बार सूचना देने पर भी मौके पर एंबुलेंस नहीं पहुंची तो परिवारीजन चारों बच्‍चों को बाइक से ही लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। वहां डॉक्‍टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। मृत बच्चों की पहचान रसगुल की पुत्री संजना (6), स्वीटी (3), समर (2) और बालेसर के पुत्र आरुष (5) वर्ष के रूप में हुई है। बलेसर का 5 वर्षीय इकलौते बेटे अरुण की भी टॉफी खाने से मौत हुई है। बुधवार की सुबह-सुबह चार बच्चों की मौत से गांव में कोहराम मच गया है। परिवारीजनों की चीख पुकार से हर किसी का कलेजा फटा जा रहा है।इस घटना के तुरन्त बाद सीएम योगी ने संज्ञान में ले लिया है।कुशीनगर में बच्चों के टॉफी खाने से हुई मौत मामले को लेकर मुख्यमंत्री ने इस घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को तत्काल सहायता के निर्देश दिए और जांच के भी निर्देश दिए हैं।

 

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!