मैनपुरी एक ही परिवार के चार लोग डॉक्टर बनने पर गांव वालों ने किया स्वागत – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

मैनपुरी एक ही परिवार के चार लोग डॉक्टर बनने पर गांव वालों ने किया स्वागत

1 min read
😊 Please Share This News 😊

मैनपुरी एक ही परिवार के चार लोग डॉक्टर बनने पर गांव वालों ने किया स्वागत

एक ही परिवार के चार लोग डॉक्टर बनने पर गांव वालों ने किया स्वागत, हेलीकॉप्टर से पहुंचे गांव मैनपुरी – एक ही परिवार के चार लोग डॉक्टर बनने के बाद हेलीकॉप्टर से अपने गांव पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले गांव के मंदिरों के ऊपर हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा कराई। इसके बाद हेलीकॉप्टर ने लैडिंग की। गांव के लोगों ने डॉक्टर परिवार का बैंडबाजों के साथ स्वागत किया। मंदिरों में पूजा-पाठ का आयोजन किया गया।बिछवां क्षेत्र के गांव औरंध निवासी सत्यपाल सिंह चौहान 35 वर्ष पूर्व इंदौर पुलिस की नौकरी के लिए गए थे। उनकी पत्नी गुड्डी चौहान का गांव के प्रति विशेष रुझान रहा। गांव में उन्होंने आलीशान महतारी महल के नाम से कोठी का निर्माण कराया।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041 )मैनपुरी – (अवनीश कुमार – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक 28 मार्च 2022- सोमवार ।

एक ही परिवार के चार लोग डॉक्टर बनने पर गांव वालों ने किया स्वागत, हेलीकॉप्टर से पहुंचे गांव मैनपुरी – एक ही परिवार के चार लोग डॉक्टर बनने के बाद हेलीकॉप्टर से अपने गांव पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले गांव के मंदिरों के ऊपर हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा कराई। इसके बाद हेलीकॉप्टर ने लैडिंग की। गांव के लोगों ने डॉक्टर परिवार का बैंडबाजों के साथ स्वागत किया। मंदिरों में पूजा-पाठ का आयोजन किया गया।बिछवां क्षेत्र के गांव औरंध निवासी सत्यपाल सिंह चौहान 35 वर्ष पूर्व इंदौर पुलिस की नौकरी के लिए गए थे। उनकी पत्नी गुड्डी चौहान का गांव के प्रति विशेष रुझान रहा। गांव में उन्होंने आलीशान महतारी महल के नाम से कोठी का निर्माण कराया। संकट मोचन मंदिर का जीर्णोद्धार भी कराया, लेकिन उनके बच्चे गांव नहीं आए थे। दिल्ली से हेलीकॉप्टर से पहुंचे अपने गांव सत्यपाल के पुत्र डॉ. सत्यांश प्रताप, पुत्रवधु डॉ. आकाश दीप, पुत्री डॉ. रोहिणी सिंह चौहान और दामाद डॉ. अभिनव सिंह दिल्ली में विशेषज्ञ डॉक्टर हैं। पहली बार रविवार को चारों दिल्ली से हेलीकॉप्टर से गांव पहुंचे। यहां संकट मोचन मंदिर, माता सती मंदिर, मां आशापुरा मंदिर, ठाकुर देवालय मंदिर, गोगाजी महाराज मंदिर, गमा देवी मंदिर और जर्मदा महाराज मंदिर के ऊपर हेलीकॉप्टर द्वारा पुष्प वर्षा कराई गई। इसके बाद गांव के बाहर एक खेत में बने हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर उतरा। ग्रामीणों ने सभी का बैंडबाजों के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया। इसके बाद गांव के सभी मंदिरों में वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ पूजा कराई गई।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!