आगरा की सुंदर धरती से समय यात्रा की एक ऐसी कहानी जो विज्ञान कि दुनिया – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

आगरा की सुंदर धरती से समय यात्रा की एक ऐसी कहानी जो विज्ञान कि दुनिया

1 min read
😊 Please Share This News 😊

संवाददाता : आगरा -प्रिंस कुमार :
आगरा की सुंदर धरती से समय यात्रा की एक ऐसी कहानी जो विज्ञान कि दुनिया से भी परे है ।100 साल का विज्ञान हजारों साल पुराने सनातन शास्त्रों के आगे के आज नतमस्तक है ।। भारत के धर्म शास्त्रों में किए गए समय यात्रा के उल्लेख को आज वैज्ञानिक भी मान रहे है ।। शास्त्रों में दिए समानांतर ब्रह्मांड (MULTIVERSE) को जहां विज्ञान नकार नहीं पा रही वहीं हॉलीवुड भी इस Concept से पूरी तरह प्रभावित है ।।

अपने सनातनी विज्ञान को जिस हद तक हम लोग आपको समझा सकते है 21 वी YouTube फिल्म के माध्यम से पूरी कोशिश करने जा रहे हैं ।। जहा भारत में पुनर्जन्म पर मान्यता दी जाती है वहीं विज्ञान इसे हास्यास्पद रूप देती है ।। लेकिन समानांतर ब्रह्मांड (Multiverse) पुनर्जन्म का ही हिस्सा है ।। और इसे बखूबी 21 वी YouTube फिल्म में दर्शाने का काम किया है ।। और भारत की धरोहर धरम शास्त्रों में दिए पुनर्जन्म का उल्लेख एक मिथ्य नहीं बल्कि वैज्ञानिक तथ्य है ।। ये इस फिल्म के माध्यम से लोगों को समझने की एक कोशिश है ।।
#AJAY PRAKASH FILMS ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!