नगर पंचायत कार्यालय में चौकीदार को मारी गोली घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

नगर पंचायत कार्यालय में चौकीदार को मारी गोली घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती

😊 Please Share This News 😊

संवाददाता : : सहारनपुर : :सोनु गौतम : : नगर पंचायत कार्यालय में चौकीदार को मारी गोली घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती

नगर पंचायत कार्यालय में चौकीदार को मारी गोली घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती तीतरो /सहारनपुर 17 जून नगर पंचायत कार्यालय में तैनात चौकीदार के साथ तीन बदमाशों ने मारपीट कर गोली मारी चौकीदार को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया।प्राप्त समाचार के अनुसार नगर पंचायत कार्यालय मे फैसल अहमद चौकीदार के पद पर तैनात है। रात्रि के समय कार्यालय पर चौकीदार पहरा देता है। करीब रात्रि 12:00 बजे तीन बदमाश दीवार फांद कर अंदर घुसे पहरा दे रहे फैसल को तीनों ने दबोच लिया। और मारपीट शुरू कर दी। फैसल और बदमाशों में काफी देर तक हाथापाई होती रही लेकिन बदमाशों ने उसकी जमकर पिटाई की।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) 9161507983

नगर पंचायत कार्यालय में चौकीदार को मारी गोली घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती तीतरो /सहारनपुर 17 जून नगर पंचायत कार्यालय में तैनात चौकीदार के साथ तीन बदमाशों ने मारपीट कर गोली मारी चौकीदार को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया।प्राप्त समाचार के अनुसार नगर पंचायत कार्यालय मे फैसल अहमद चौकीदार के पद पर तैनात है। रात्रि के समय कार्यालय पर चौकीदार पहरा देता है। करीब रात्रि 12:00 बजे तीन बदमाश दीवार फांद कर अंदर घुसे पहरा दे रहे फैसल को तीनों ने दबोच लिया। और मारपीट शुरू कर दी। फैसल और बदमाशों में काफी देर तक हाथापाई होती रही लेकिन बदमाशों ने उसकी जमकर पिटाई की। जब फैसल ने शोर मचाया बदमाश फैसल को गोली मार दी जो बाह में लगी। फैसल बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग उस और दौड़े। लेकिन तब तक बदमाश भाग चुके थे। फैसल को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया कश्मीर में चर्चा फैसल के सालो के साथ काफी दिनों से विवाद चल रहा है ऐसी नगर में चर्चा है। उधर, नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी अल केंद्र सिंह का कहना है यह घटना करीब 12:00 बजे की है फैसल के बयान के बाद ही कुछ कहा जा सकता है पुलिस को सूचित कर दिया गया है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!