जमीनी विवाद को लेकर दबंगों ने झोपड़ी में लगाई आग – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

जमीनी विवाद को लेकर दबंगों ने झोपड़ी में लगाई आग

1 min read
😊 Please Share This News 😊

संवाददाता : :मैनपुरी : : अवनीश कुमार :: Date :10 – 9 -2022 :: बिछवा -थाना क्षेत्र के गांव भन ऊ में दबंगों ने एक झोपड़ी में जमीनी विवाद के चलते आग लगा दी जिसमें झोपड़ी में रखा हजारों रुपए का सामान के साथ रोजमर्रा की वस्तुएं जलकर राख हो गई पीड़ित ने जब विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई है मामले की तहरीर थाना पुलिस को दी है ।

गांव भनऊ निवासी बेटा राम पुत्र फुलवारी लाल शर्मा ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसकी जमीन पर गांव के दबंग लोग कब्जा करना चाहते हैं उसने उस जमीन पर झोपड़ी डाल कर अपना जीवन यापन कर रहा है । गांव निवासी संत कुमार श्याम सिंह रजनीश पुत्र गढ़ विक्रम सिंह लोधी अतर सिंह सत्येंद्र योगेंद्र अमरपाल पुत्र लाल सिंह जगपाल पुत्र रघुनाथ आदि लोग एक राय को राय और उसकी झोपड़ी को तोड़ दिया साथ ही उसमें आग लगा दी जिसे झोपड़ी में रखी खाने-पीने की वस्तुएं अनाज व दवाई के अलावा कुछ आवश्यक कागज रखे थे वह भी जलकर राख हो गए साथ ही दबंगों आए दिन परेशान करते हैं। गांव में उनकी जाति की संख्या ज्यादा है। उसकी पैतृक जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं पीड़ित बेटा राम को व उसकी पत्नी राधना देवी व उसके अन्य लोगों के साथ मारपीट भी की है मामले की तहरीर पुलिस को दी है पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!