सैफई के सुघर सिंह पत्रकार को एक सप्ताह में दो बार दी गयी जान से मारने की धमकी – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

सैफई के सुघर सिंह पत्रकार को एक सप्ताह में दो बार दी गयी जान से मारने की धमकी

1 min read
😊 Please Share This News 😊

संवाददाता : :अवनीश कुमार: : मैनपुरी  :: Date ::26 – 9 -2022 ::सैफई के सुघर सिंह पत्रकार को एक सप्ताह में दो बार दी गयी जान से मारने की धमकी

थाना सैफई पुलिस से की गई शिकायत, अज्ञात नम्बर से दी जा रही धमकी-इटावा- इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष सुघर सिंह पत्रकार को एक सप्ताह में दो बार फोन पर अनजान नंबर द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई है।

सुघर सिंह पत्रकार ने इस संबंध में थाना सैफई पुलिस को व उच्चाधिकारियों को शिकायत की है पुलिस ने जांच करना शुरू कर दिया है इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार सुघर सिंह ने बताया कि अज्ञात ल मोबाइल नंबर 7054695590 द्वारा 21 सितंबर को मेरे मो० 9457262323 पर 8:52 बजे सुबह फोन करके गंदी गंदी गालियां व जान से मारने की धमकी दी गई। जिस के संबंध में ट्विटर पर शिकायत की गई थी उसके बाद आज दिनांक 26 सितंबर को सुबह 8:54 बजे व 8:56 बजे पुनः उसी नंबर से गंदी गंदी गाली जान से मारने की धमकी दी गई।

सुघर सिंह पत्रकार ने बताया कि कुछ महीने पूर्व कई नम्बर से जान से मारने की धमकी दी गयी थी जिसका मुकदमा थाना सैफई में दर्ज कराया था जिसमे थाना पुलिस ने दो आरोपियों के विरुद्ध चार्जसीट न्यायालय में भेजी है। जिसमे एक युवक पूना महाराष्ट्र व दूसरा इटावा का है। उन्होंने बताया कि एक सप्ताह में दो बार पुनः अलग अज्ञात नंबर से जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उन्होंने एसएसपी व मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर सुरक्षा व्यवस्था की मांग की है और कहा कि अभियुक्त बहुत शातिर है और कभी भी उनकी हत्या कर सकते हैं।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!