80 वर्ष से ऊपर के व दिव्यांग मतदाताओं को तहसील सभागार भोगांव में सम्मान पत्र देकर किया सम्मानित – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

80 वर्ष से ऊपर के व दिव्यांग मतदाताओं को तहसील सभागार भोगांव में सम्मान पत्र देकर किया सम्मानित

1 min read
😊 Please Share This News 😊

संवाददाता : : मैनपुरी : : अवनीश कुमार :: Date ::1 .10 .2022:: 80 वर्ष से ऊपर के व दिव्यांग मतदाताओं को तहसील सभागार भोगांव में माल्यार्पण कर एवं निर्वाचन आयोग भारत सरकार के द्वारा निर्गत सम्मान पत्र देकर किया सम्मानित 

80 वर्ष से ऊपर के व दिव्यांग मतदाताओं को सम्मान पत्र देकर किया सम्मानित

भोगांव/मैनपुरी:– एक अक्टूबर अंतर्राष्ट्रीय दिवस के अवसर पर भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशन में उप जिलाधिकारी भोगांव अंजली सिंह क्षेत्राधिकारी भोगांव तहसीलदार भोगांव आनंद सिंह तहसीलदार भोंगाव सोनू बघेल ने 80 वर्ष से ऊपर के वह दिव्यांग मतदाताओं को तहसील सभागार में माल्यार्पण कर एवं निर्वाचन आयोग भारत सरकार के द्वारा निर्गत सम्मान पत्र देकर किया सम्मानित। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी अंजली सिंह ने कहा कि आप सभी भाइयों के मतदाता राष्ट्र के लोकतंत्र की अहम कड़ी हैं देश की निर्वाचन प्रक्रिया ने आपके निरंतर योगदान के लिए आपके लिए कृतज्ञ हूं।

आयोग आपके निरंतर सहयोग के लिए भारत निर्वाचन आयोग अत्यधिक प्रसन्न है लोकतांत्रिक प्रक्रिया में भाग लेकर और इस तरह भारतीय लोकतंत्र को मुद्रण करने के अपने जोश एवं समर्पण से अपने देश के युवाओं के लिए एक उदाहरण स्थापित किया है आप जैसे उत्तरदाई वरिष्ठ मतदाताओं के कारण ही हम एक लोकतंत्र के रूप में दुनिया में फल फूल रहे हैं और आगे बढ़ रहे। तहसीलदार भोंगाव आनंद सिंह ने मतदाताओं का आभार व्यक्त किया और कहां बदलते समय सामाजिक राजनीतिक आर्थिक समीकरण और देश में प्रौद्योगिकी के ग्राम विकास के साथी हैं निर्वाचन प्रक्रिया को सुदृढ़ करने और निर्वाचन ओ को सही मायने में स्वतंत्र निष्पक्ष समावेशी सुगम और सेवा की बनाने के लिए हमारे निरंतर प्रगतिशील तंत्र केवी साक्षी हैं आपने बीते समय में विभिन्न चुनाव के दौरान अपना वोट डालकर अपनी सरकार का विकल्प तय करने में अपने 1 बोर्ड के मूल्य का वास्तविक अर्थ सिद्ध किया है ।

आयोग राष्ट्र के प्रति लोकतांत्रिक कर्तव्य को पूरा करने के लिए आपने से प्रत्येक व्यक्ति की शक्ति सामर्थ्य और दृढ़ निश्चय का अभिनंदन करता है आप सभी वरिष्ठ मतदाता बधाई के पात्र हैं। इस अवसर पर नायब तहसीलदार सोनू बघेल, बूथ लेवल अधिकारी मोहम्मद इमरान जावेद खान, रजिस्ट्रार कानूनगो जगत सिंह, कानूनगो राजेश सक्सेना, सुरेश चंद, शैलेंद्र श्रीवास्तव, लेखपाल हरमीत सिंह, अतर सिंह, गौरव सिंह, अलका यादव, फरहत मिर्ज़ा, गोविंद सिंह, अंकित सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!