रफीक पर हुआ जानलेवा हमला 6 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

रफीक पर हुआ जानलेवा हमला 6 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज

1 min read
😊 Please Share This News 😊

संवाददाता : :हापुड़ :: दयानन्द कुमार :: Date ::4 .11 .2022 :: हापुड़ के थाना नगर के रफीक नाम के व्यक्ति पर हुआ जानलेवा हमला हापुड़ नगर के रफीक नाम के व्यक्ति पर जान से मारने की नियत से क्या हमला रफीक ने 6 लोगों के खिलाफ नाम दर्ज रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें पुलिस कोई भी कार्रवाई करने को तैयार नहीं है।

बल्कि अपराधियों को थाने से ही जमानत पर छोड़ दिया गया नामजद व्यक्ति मुरसलीन शादाब इकराम व ननवा ने धारदार हथियार  व सरिया से जान से मारने का प्रयासकिया गया जिसमें रफीक की हालत गंभीर बताई गई। है। रफीक जिला सरकारी अस्पताल  हापुड़ में भर्ती है अपराधियों अभियुक्तों ने धमकी दी है कि  हम तुझे जान से मार देंगे इस बार तो बच गया अगली बार नहीं बच पाएगा। बताया जाता है कि अभियुक्त गण दबंग व बदमाश किस्म के लोग हैं ।जो आए दिन झगड़ा करते रहते हैं। वह झूठे मुकदमे में लोगों को फंसाते हैं इस बात की शिकायत  कमिश्नर साहब व पुलिस महानिदेशक को भी दी गई पर अभी कोई सुनवाई नहीं की गई है जिसमें रफीक को पीठ पर धारदार हथियार से वार किया गया उसको करीब 20 टांके शरीर में आए हैं। इस सरकार में अपराधी जेल में बंद है पर फिर भी अपराधियों के हौसले योगी सरकार में बुलंद होते नजर आ रहे हैं। रफीक के परिवार वालों काफी डरे व सहमे हुए है अधिकारीयों से अपनी जान बचाने की गुहार लगा रहे है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!